scriptTerror Attack: बीजेपी के दिग्गज नेता का बड़ा बयान, हमले का जवाब जरूर दिया जाएगा | Terror Attack in pulwama Awantipora in jammu and kashmir | Patrika News

Terror Attack: बीजेपी के दिग्गज नेता का बड़ा बयान, हमले का जवाब जरूर दिया जाएगा

locationभोपालPublished: Feb 14, 2019 06:28:04 pm

Submitted by:

Manish Gite

Terror Attack: बीजेपी के दिग्गज नेता का बड़ा बयान, हमले का जवाब जरूर दिया जाएगा

blast

Terror Attack in Awantipora

भोपाल। जम्मू-कश्मीर में गुरुवार को दोपहर में हुए आतंकी हमले पर मध्यप्रदेश के दिग्गज नेताओं समेत आम लोगों ने अपनी प्रतिक्रिया देते हुए शहीद जवानों के प्रति गहरा दुख व्यक्त किया है, वहीं इसे पाकिस्तान की कायराना हरकत बताया है।

मध्यप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री एवं भाजपा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष शिवराज सिंह ने भी ट्वीट कर पुलवामा में हुए आतंकी हमले में शहीद हुए सीआरपीएफ के जवानों को श्रद्धांजलि अर्पीत कर घायलों के शीघ्र स्वस्थ होने की कामना की है। चौहान ने कहा है कि इस कायराना हमले का जरूर जवाब दिया जाएगा। इसके अलावा मध्यप्रदेश में सोशल मीडिया पर भी कई लोग इसकी निंदा कर रहे हैं। सोशल मीडिया पर हैशटैग के साथ चल रहा है कि इंडिया वाट्स सर्जीकल स्ट्राइक।

 

https://twitter.com/hashtag/Pulwama?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
शांति भंग करने की कोशिश
मध्यप्रदेश के पूर्व मंत्री एवं भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने भी ट्वीट कर कहा है कि पड़ोसी देश में पल रहे जैश ए मोहम्मद के आतंकवादियों ने फिर जम्मू-कश्मी की शांति को भंग करने की कोशिश की है। सीआरपीएफ के जवानों पर हुए इस कायराना हमले की देश निंदा करता है। विजयवर्गीय ने जवानों को श्रद्धांजलि अर्पित की है।
attack
https://twitter.com/crpfindia?ref_src=twsrc%5Etfw
अब तक 20 जवान शहीद
जम्मू-कश्मीर के पुलवामा के अवंतीपुरा में आतंकवादियों के ईआईडी विस्फोट में केंद्रीय सुरक्षा बल (सीआरपीएफ) के कम से कम 20 जवान शहीद हो गए, जबकि 20 जवान घायल हो गए। यह हमला आईईडी (IED BLAST) के जरिए किया गया था। जो एक कार में लगाया गया था। ब्लास्ट के समय सीआरपीएफ के काफीले में करीब 70 वाहन चल रहे थे, जिनमें 2500 सुरक्षाकर्मी सवार थे। बताया जाता है कि ब्लास्ट के बाद जवानों पर आतंकवादियों ने फायरिंग भी की। इसके बाद वे वहां से भागने में सफल हो गए। आतंकवादियों की सरगर्मी से तलाश की जा रही है।
#indiawantssurgicalstrike

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो