scriptबंगाल घमासान पर बोले बीजेपी के दिग्गज नेता, तृणमूल कांग्रेस की बंगाल से विदाई तय | mamata govt in bengal under chit fund scam | Patrika News

बंगाल घमासान पर बोले बीजेपी के दिग्गज नेता, तृणमूल कांग्रेस की बंगाल से विदाई तय

locationभोपालPublished: Feb 04, 2019 04:42:58 pm

Submitted by:

Manish Gite

बंगाल घमासान पर बोले बीजेपी के दिग्गज नेता, तृणमूल कांग्रेस की बंगाल से विदाई तय

kolkata

बंगाल घमासान पर बोले बीजेपी के दिग्गज नेता, तृणमूल कांग्रेस की बंगाल से विदाई तय

भोपाल। मध्यप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री एवं भाजपा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष शिवराज सिंह चौहान ने बंगाल में चल रहे घमासान पर ममता बनर्जी पर बड़ा हमला बोला है। चौहान ने कहा कि बंगाल में जो कुछ हो रहा है वो स्पष्ट दिख रहा है कि कैसे बंगाल में लोकतंत्र को तार-तार किया जा रहा है। संविधान की धज्जियां उड़ाई जा रही है। चौहान ने कहा कि बंगाल से तृणमूल कांग्रेस की विदाई तय है।


भाजपा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष शिवराज सिंह चौहान ने बंगाल पुलिस और सरकार पर सवाल उठाते हुए कहा कि CBI अफसरों को पूछताछ न करने देने के मुद्दे पर कहा कि उनको गिरफ्तार कर लिया जाए, थाने में बैठा दिया जाए, तो यह लोकतंत्र के खिलाफ है।

 

bjp

चौहान ने कहा कि बंगाल की मुख्यमंत्री ने एक अभूतपूर्व संवैधानिक संकट खड़ा कर दिया है। चौहान ने बताया कि शारदा चिटफंड घोटाले की जांच cbi अपनी मर्जी से नहीं कर रही है, बल्कि सर्वोच्च न्यायालय के निर्देश पर शारदा चिटफंड घोटाले की जांच हो रही है।

 

और क्या बोले शिवराज
सीबीआई के भाजपा के इशारे पर कार्रवाई करने के आरोप शिवराज सिंह ने नकार दिए। चौहान ने कहा कि यह जांच कोई आज की जांच नहीं है, बल्कि साल 2014 के पहले की है।

-चौहान ने कहा कि पहले इस मामले की जो एसआईटी बनाई गई थी और उसमें SIT प्रमुख के पास जो दस्तावेज है उसके आधार पर ही सुप्रीम कोर्ट ने पूछताछ के निर्देश दिए थे और उन निर्देशों के तहत यदि cbi पूछताछ करना चाह रही है, तो किस आधार पर सीबीआई को रोका जा रहा है’?

 

जांच में ममता क्यों नहीं कर रही सहयोग
शिवराज ने कहा कि CBI जांच होने पर ममता को किसके फंसने का डर है। वे जांच में सहयोग क्यों नहीं कर रही हैं। ममता की सरकार का कदम सर्वोच्च न्यायालय की अवमानना है और भारत के सेंट्रल स्ट्रक्चर को ध्वस्त करने की कोशिश की जा रही है।

भाजपा से घबराई ममता
-मध्यप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि बंगाल में भारतीय जनता पार्टी की बढ़ती लोकप्रियता से ममता घबरा गई हैं, इसलिए वे भाजपा नेताओं की सभाएं रोकी जा रही हैं।
-बड़े नेताओं के हेलीकॉप्टर उतरने की अनुमति भी नहीं दे रही हैं। इसके अलावा कार्यकर्ताओं की हत्या की जा रही है।-चौहान ने कहा कि पश्चिम बंगाल में अब तृणमूल कांग्रेस (टीएमसी) की विदाई तय है। उन्होंने कहा कि ममता को घोटालों में फंसने और किस-किस के नाम उजागर हो सकते हैं, इसका डर सता रहा है। इसलिए जानबूझकर ऐसा माहौल बनाया जा रहा है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो