scriptलाशें फेंकने की जगह नहीं बता पाया खांबरा, पुलिस ने बोला- चलो अब शक्कर दिलवाता हूं | Serial killer not giving correct information to police | Patrika News

लाशें फेंकने की जगह नहीं बता पाया खांबरा, पुलिस ने बोला- चलो अब शक्कर दिलवाता हूं

locationभोपालPublished: Sep 17, 2018 01:41:32 am

36 हत्याएं कबूल चुके आदेश खांबरा को कानपुर लेकर जाएगी पुलिस

Serial killer

Serial killer not giving correct information to police

भोपाल. सीरियल किलर आदेश खांबरा को पुलिस हाइवे-हाइवे लेकर पुलिस घूम रही है। पुलिस उसे ग्वालियर तक लेकर गई, लेकिन उसने दो ड्राइवरों की लाशें किस जगह ठिकाने लगाई यह वह नहीं बता सका। हाइवे में करीब 7 ऐसे स्थानों पर पुलिस को उसने लाश फेंकने की बात बताई, लेकिन संबंधित थाने में इस तरह का कोई मर्ग कायम नहीं मिला। ग्वालियर में जब पुलिस ने उससे सख्ती से पूछताछ की तो उसने चुपकी साध ली। इसके बाद पुलिस से बोला कि चलो अब यूपी में हम लूटे गए ट्रक की शक्कर दिलवा देते हैं।

इसके बाद पुलिस ग्वालियर से उसे लेकर उत्तरप्रदेश रवाना हो गई। बताया गया कि पुलिस उसे कानपुर लेकर जाएगी। मालुम होकि शनिवार को पुलिस ने खांबरा के साथ सिरोंज, विदिशा से लाशें तलाशने की शुरुआत की थी। इसके बाद उसे राजगढ़, सिवनी, छिंदवाड़ा होते हुए देर रात भिंड की तरफ लेकर पहुंची थी। रविवार दोपहर उसे उत्तरप्रदेश पुलिस लेकर गई। पुलिस को अभी दो ट्रक ड्राइवर की लाशें बरामद करनी है।

जयकरण को आज कोर्ट में पेश करेगी पुलिस

खांबरा के साथी जयकरण प्रजापति को पुलिस सोमवार को कोर्ट में पेश करेगी। पुलिस उसका अब रिमांड नहीं मांगेगी। बताया गया कि जयकरण से पूछताछ हो चुकी है। पुलिस को अब उससे अपराध से जुड़े कोई सबूत बरामद नहीं करने हैं। जयकरण ने खांबरा के साथ मिलकर 9 माह में 14 हत्याएं की हैं।

ट्राला को ड्राइवर ने यूपी में बेचा, अमानत में खयानत का मामला

्रइधर, ऐशबाग इलाके में ट्रांसपोर्टर ने जेल में बंद ड्राइवर पर फर्जी दस्तावेज से ट्राला बेचने का आरोप लगाया है। पुलिस ने मामले में अमानत में खयानत का केस दर्ज किया है। ट्रांसपोर्टर ने ट्राला किराए पर दिया था। लोन की पुलिस के मुताबिक एकता नगर, अलीराजपुर निवासी 37 वर्षीय मैकेनिक साजिद मंसूरी ने बताया कि वह अपने चाचा का ट्रक किराए से चलवाने के लिए सलीम खान को 10 हजार रुपए हर माह के साथ किश्त भरने के अनुबंध के तहत दिया था। ड्राइवर का वेटन भी सलीम को देना था। अनुबंध के तहत सलीम ने शुरूआत के महीनों में किश्त व राशि चुकाई। बीते महीने साजिद के चाचा के पास बैंक से किश्त न चुकाने का नोटिस पहुंचा।

ट्रेंडिंग वीडियो