scriptदरिंदगी की हद : नर्सरी की बच्ची से बस में बलात्कार, 5 घंटे परिजन को थाने में बैठाए रखी पुलिस | School bus conductor for rape a three year old girl in madhya pradesh | Patrika News

दरिंदगी की हद : नर्सरी की बच्ची से बस में बलात्कार, 5 घंटे परिजन को थाने में बैठाए रखी पुलिस

locationभोपालPublished: Sep 21, 2018 09:42:11 am

Submitted by:

KRISHNAKANT SHUKLA

School bus rape – राजधानी फिर शर्मसार: नर्सरी की बच्ची से बस में बलात्कार, 5 घंटे परिजन को थाने में बैठाए रखी पुलिस

rape school bus

दरिंदगी की हद : नर्सरी की बच्ची से बस में बलात्कार, 5 घंटे परिजन को थाने में बैठाए रखी पुलिस

भोपाल. राजधानी में अयोध्या नगर के निजी स्कूल में पढऩे वाली सवा तीन साल की मासूम से स्कूल बस में दुष्कर्म का मामला सामने आया है। कंडक्टर ने ही नर्सरी की बच्ची से यह दरिंदगी की।

घटना की जानकारी मिलने के बाद जब परिजन एफआइआर दर्ज कराने थाने पहुंचे तो उन्हें पांच घंटे बैठाए रही। दबाव बढऩे के बाद करीब सात बजे पुलिस ने केस दर्ज कर बच्ची का मेडिकल कराया। अयोध्या नगर निवासी पीडि़ता की मां ने बताया कि गुरुवार दोपहर जब बच्ची घर पहुंची तो वे उसे नहलाने ले गई।

उन्होंने देखा कि बच्ची के प्राइवेट पार्ट पर सूजन और खून के धब्बे हैं। पूछने पर बेटी ने बताया कि उसके साथ बस वाले अंकल ने लौटते समय सीट पर बैठे-बैठे गंदी हरकत की। दोपहर करीब सवा दो बजे पति-पत्नी बच्ची को लेकर अयोध्या नगर थाने पहुंचे, जहां पुलिस ने 5 घंटे बाद एफआइआर दर्ज किया।


थाने में नहीं थी महिला सब इंस्पेक्टर : इससे पहले जब पीडि़ता के परिजन अयोध्या नगर थाने पहुंचे तो वहां महिला सब इंस्पेक्टर नहीं थी। आनन-फानन में अशोका गार्डन थाने से महिला सब इंस्पेक्टर को बुलाया गया, जिन्होंने बच्ची और परिजनों से बात कर प्रकरण दर्ज किया।

नर्सरी की बच्ची….
थाने में नहीं थी महिला सब इंस्पेक्टर
इससे पहले जब पीडि़ता के परिजन अयोध्या नगर थाने पहुंचे तो वहां महिला सब इंस्पेक्टर नहीं थी। आनन-फानन में अशोका गार्डन थाने से महिला सब इंस्पेक्टर को बुलाया गया, जिन्होंने बच्ची और परिजनों से बात कर प्रकरण दर्ज किया।

फोटो देखकर बच्ची बोली- यही हैं अंकल
पुलिस ने आरोपी की शिनाख्त के लिए स्कूल से वाट्सएप पर बसों में चलने वाले सभी ड्राइवर-कंडक्टर के फोटो मंगाए। कंडक्टर का फोटो देख बालिका ने उसे पहचान लिया। बोली, हां यही अंकल हैं। इधर, घटना की जानकारी मिलने पर देर शाम बाल आयोग के अध्यक्ष राघवेन्द्र शर्मा भी थाने पहुंचे।

आरोपी ने जुर्म कबूल किया

एएसपी दिनेश कौशल ने आरोपी कंडक्टर से पूछताछ की तो उसने गुनाह कबूल लिया। बोला, ड्राइवर के पीछे वाली सीट पर मासूम से छेड़छाड़ की। अभी पुलिस आरोपी को नाबालिग मान रही है। भानपुर के पास रहने वाले आरोपी ने उम्र 17 साल बताई है। पुलिस ने अंकसूची मंगाई है।

मां बोली- आज बस में केयर टेकर नहीं थी
सागर इंटरनेशनल स्कूल से कुछ लोग थाने पहुंचे। तर्क दिया कि बस में वारदात नहीं हुई। बस में महिला केयर टेकर आती है। पीडि़ता की मां ने कहा, आज केयरटेकर नहीं थी।

बच्ची से दुष्कर्म करने वाले को अंतिम सांस तक जेल

जहांगीराबाद में 10 वर्षीय नाबालिग से ज्यादती करने वाले नन्नू अब्बा को विशेष सत्र न्यायाधीश कुमुदनी पटेल ने अंतिम सांस तक जेल की सजा सुनाई है। सह आरोपी ज्ञानेन्द्र पाण्डे और गोकुल चौरसिया को तीन बार उम्र कैद और महिला सुमन को उम्रकैद की सजा सुनाई।

ट्रेंडिंग वीडियो