scriptचुनावी मौसम में मोहब्बत के रंग, कोई गले मिला तो किसे ने छुए पैर; उमा ने शर्मा को कहा-विजयी भव: | sartaj singh touch feet of uma bharti | Patrika News

चुनावी मौसम में मोहब्बत के रंग, कोई गले मिला तो किसे ने छुए पैर; उमा ने शर्मा को कहा-विजयी भव:

locationभोपालPublished: Nov 10, 2018 10:52:16 am

Submitted by:

shailendra tiwari

चुनावी मौसम में दिखा मोहबब्त का रंग, कोई गले मिला तो किसे ने छुए पैर; उमा भारती ने सरताज को कहा- विजयी भव:

mp election

चुनावी मौसम में दिखा मोहबब्त का रंग, कोई गले मिला तो किसे ने छुए पैर; उमा भारती ने सरताज को कहा- विजयी भव:

भोपाल. विधानसभा चुनाव 2018 के लिए नामांकन दाखिलहो चुके हैं। शुक्रवार को नामांकन का अंतिम दिन था। मध्य प्रदेश विधानसभा चुनाव को लेकर सभी पार्टियों के उम्मीदवार अपनी और पार्टी की जीत सुनुश्चित करने के लिए पूरी ताकत लगा रहे हैं तो मंचों से एक दूसरे के खिलाफ लगातर हमले भी बोल रहे हैं। लेकिन दूसरी तरफ उन सबसे अलग दोनों ही दलों के नेता एक दूसरे से आशीर्वाद ले रहे हैं। मध्य प्रदेश विधानसभा चुनाव में नामांकन के आखिरी दिन कुछ दिलचस्प तस्वीरें भी सामने आई हैं जिन्होंने सभी को चौंका दिया है। सोशल मीडिया में ये तस्वीरें औऱ वीडियो वायरल भी हो रहे हैं। होशांगाबाद विधानसभा सीट से बीजेपी नेता सीताशरण शर्मा ने अपने नामांकन से पहले भाजपा से कांग्रेस में शामिल हुए वरिष्ठ नेता सरताज सिंह के पैर पड़कर आशीर्वाद लिए।
sartaj singh
सरताज सिंह ने पड़े उमा भारती के पैर: वहीं, सरताज सिंह ने उमा भारती के पैर पड़े। बता दें कि भाजपासे टिकट नहीं मिलने के कारण सरताज सिंह ने भाजपा छोड़ कांग्रेस की सदस्यता ली। कांग्रेस ने उन्हें होशांगाबाद विधानसभा क्षेत्र से उम्मीदवार बनाया है। वो भाजपा के सीताशरण शर्मा के खिलाफ चुनाव लड़ रहे हैं। अध्यक्ष सीताशरण शर्मा शुक्रवार को होशंगाबाद सीट से अपना नामांकन दाखि़ल करने पहुंचे थे उनकी साथ केन्द्रीय मंत्री उमा भारती भी मौजूद थीं। सरताज सिंह ने को देखकर सीताशरण शर्मा ने उनके पैर छूकर आशीर्वाद लिया। वहीं, सरताज ने उमा के पैर पड़े।
sanjay
संजय पाठक ने लगाया गले: कटनी जिले की विजयराघौगढ़ विधानसभा सीट के लिए भाजपा की तरफ से संजय पाठक ने नामांकन किया। इस दौरान उन्होंने मुड़वारा से कांग्रेस प्रत्याशी मिथिलेश जैन को गले लगाया।
bagri
सतना जिले की रैगांव विधानसभा सीट से कांग्रेस प्रत्याशी कल्पना वर्मा ने अपने खिलाफ चुनाव लड़ रहे भाजपा के वरिष्ठ नेता और पूर्व मंत्री जुगुल किशोर बागरी के पैर छूकर आशीर्वाद लिया।

वहीं, पवई विधानससा सीट से पवई से बीजेपी उम्मीदवार प्रहलाद लोधी ने कांग्रेस उम्मीदवार मुकेश नायक के पैर छूकर आशीर्वाद लिया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो