scriptबहुत याद आओगे संजू भाई…तेरा गुस्सा, तेरा हंसना अब सिर्फ यादें शेष | road accident | Patrika News

बहुत याद आओगे संजू भाई…तेरा गुस्सा, तेरा हंसना अब सिर्फ यादें शेष

locationभोपालPublished: Nov 14, 2018 01:33:18 am

Submitted by:

Ram kailash napit

भाजपा पार्षद के भतीजे की तेज रफ्तार कार पेड़ से टकराई, मौत: दोस्तों के साथ जन्मदिन मनाकर लौट रहा था घर, परिवार और दोस्त सदमे में

news

road accident

भोपाल. दोस्तों के साथ जन्मदिन मनाकर लौट रहे भाजपा पार्षद कामता प्रसाद पाटीदार के भतीजे संजीव पाटीदार की तेज रफ्तार कार सोमवार रात करीब सवा दस बजे रिंगरोड बायपास पर रापडिय़ा जोड़ गांव के पास पेड़ से टकरा गई। हादसे में गंभीर रूप से घायल संजीव को नोबल अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां थोड़ी ही देर में उसने दम तोड़ दिया। जानकारी के मुताबिक, रापडिय़ा जोड़ गांव निवासी संजीव पाटीदार(30) सिविल इंजीनियर के साथ कांट्रेक्टर था। सोमवार को उनका जन्म दिन था। वह दोपहर में दोस्तों से मिलने की बात कहकर अपनी कार लेकर निकला था। लोगों ने उसे अंतिम बार कोलार इलाके में दोस्तों के साथ देखा था। रात करीब सवा दस बजे वह घर की तरफ लौट रहा था। गांव के गेट से करीब 50 मीटर पहले रिंगरोड बायपास पर उसकी कार सड़क किनारे पेड़ से जा टकराई। हादसे में गंभीर रूप से जख्मी संजीव को नोबल अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां उनकी मौत हो गई।

खुशी के बीच मातम: संजीव के दोस्त सोशल मीडिया पर और मिलकर जन्मदिन की बधाई दे रहे थे। इसी बीच अचानक उनके हादसे की जानकारी मिली। उनके दोस्त महेन्द्र पाटीदार ने सोशल मीडिया में लिखा-हर लम्हा आज केवल यादगार रह गया…बहुत याद आओगे संजू भाई…तेरा गुस्सा होना तेरा हंसना अब सिर्फ यादें शेष..।
बेटी-पत्नी कर रही थी जन्मदिन मनाने का इंतजार
संजीव तीन भाइयों में दूसरे नंबर का था। उसके बड़े भाई की भी पांच साल पहले मौत हो चुकी है। संजीव के एक बेटी है। उनके दोस्त राजीव ने बताया कि परिजन जन्मदिन मनाने के लिए संजीव के घर आने का इंतजार कर रहे थे। इसी बीच उनके हादसे की सूचना घर पहुंची। गांव के लोगों ने मौके पर पहुंचकर उन्हें अस्पताल पहुंचाया।

अस्पताल ने मौत की सूचना पुलिस को नहीं दी
पूरे घटनाक्रम में अस्पताल प्रबंधन की लापरवाही उजागर हुई है। अस्पताल ने संजीव की मौत की सूचना पुलिस को दिए बिना शव परिजनों को सौंप दिया। परिजनों ने बिना पीएम कराए मंगलवार को अंतिम संस्कार कर दिया। पुलिस को संजीव की मौत की सूचना नहीं देने के बारे में जब नोबल अस्पताल की एमडी पद्मा मिश्रा से बात करने की कोशिश की तो उन्होंने फोन नहीं उठाया।

टक्कर इतनी भीषण कि कार के एयरबैग भी नहीं बचा पाए जान
कार पेड़ से ड्राइवर सीट के पास टकराई है। हादसे के वक्त रफ्तार इतनी अधिक थी कि कार बीच से बैंड हो गई। हादसे के बाद कार के एयरबैग खुले, लेकिन वे भी संजीव को नहीं बचा सके। वजह यह रही कि कार सीधे ड्राइवर सीट के पास पेड़ से टकराई थी। नीचे गहरी खाई थी। कार पेड़ में फंसकर लटकी रह गई। कार के अगले-पिछले हिस्से में कोई टक्कर के निशान नहीं हैं। सड़क में भी ब्रेक लगाने से टायरों के घिसटन के निशान नहीं हैं। ऐसे में माना जा रहा कि संजीव की कार अनियंत्रित होने के बाद सीधे पेड़ से जा टकराई है।
अस्पताल से युवक के घायल होने की सूचना मिली थी। पुलिस अस्पताल गई थी। पीएमएलसी नोट की है। डॉक्टर ने लिखकर दिया की घायल की हालत बयान देने लायक नहीं है। इसके बाद युवक की मौत हो गई। जिसकी सूचना अस्पताल ने पुलिस को नहीं दी है।
केएल दांगी, टीआई कटारा थाना

किन परिस्थितियों में हादसा हुआ है, इसकी जांच की जाएगी। अस्पताल प्रबंधन ने पुलिस को युवक की मौत की सूचना क्यों नहीं दी इसको लेकर जांच की जा रही है। लापरवाही सामने आने पर कार्रवाई की जाएगी।
दिनेश कौशल, एएसपी
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो