scriptरमजान में दुकानों के समय में छूट की मांग, मु स्लिम महासभा ने कलेक्टर को दिया ज्ञापन | Relaxation should be given in the time limit for closing shops... | Patrika News
भोपाल

रमजान में दुकानों के समय में छूट की मांग, मु स्लिम महासभा ने कलेक्टर को दिया ज्ञापन

मुस्लिम महासभा के प्रतिनिधि मंडल ने कलेक्टर से भेंट कर दिया ज्ञापन – 11 मार्च से रमजान माह की शुरुआत

भोपालMar 07, 2024 / 10:12 pm

शकील खान

रमजान में दुकानों के समय में छूट की मांग, मु​स्लिम महासभा ने कलेक्टर को दिया ज्ञापन

रमजान में दुकानों के समय में छूट की मांग, मु​स्लिम महासभा ने कलेक्टर को दिया ज्ञापन

भोपाल। अगले सप्ताह से रमजान माह की शुरुआत होने जा रही है। रोजे के लिए सेहरी और इफ्तारी सहित कई इंतजाम रात के समय ही करने होते हैं। ऐसे में रमजान माह के दौरान दुकानों को बंद करने की समय सीमा में छूट दी जाए। मु स्लिम महासभा ने गुरुवार को इसके संबंध में कलेक्टर को ज्ञापन सौंपा है।
मुस्लिम महासभा के प्रदेश अध्यक्ष मुनव्वर अली ख़ान के नेतृत्व में पदा धिकारियों ने कलेक्टर कौशलेंद्र विक्रम सिंह से मुलाकात की है। इन्होंने बताया कि रमजान का महीना संभवत: 11 मार्च से शुरू होगा। तीस दिन तरावीह होगीं। जो देर रात तक जारी रहती हैं। इसके बाद रोजेदार अपनी जरूरत का सामान निकलते हैं। कलेक्टर ज्ञापन में बताया कि वर्तमान में बाजार बंद करने जो समय तय है उससे परेशानी आएगी। शहर में बड़ी संख्या में बाहर से आए स्टूडेंट हैं। रमज़ान के पाक महीने में होटलों और अन्य ऐसी संस्थाओं को जिन पर रोजदारों का समान मिलता है। उनको 30 दिन रमज़ान के लिए समय सीमा की छूूट दी जाए। इससे रोजेदारों को राहत मिलेगी। प्रतिनि धि मंडल में मुस्लिम महासभा के प्रदेश महा सचिव इरशाद अली ख़ान, भोपाल संभाग प्रभारी मोहम्मद कलीम, सचिव युसुफ ख़ान, भोपाल जिला अध्यक्ष अलीम ख़ान आदि लोग श िामल थे।

Hindi News/ Bhopal / रमजान में दुकानों के समय में छूट की मांग, मु स्लिम महासभा ने कलेक्टर को दिया ज्ञापन

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो