scriptनाबालिग के सा थ एक माह तक हुआ ये गंदा काम, मां को बताई आपबीती तो हुआ खुलासा | rape in bhopal | Patrika News
भोपाल

नाबालिग के सा थ एक माह तक हुआ ये गंदा काम, मां को बताई आपबीती तो हुआ खुलासा

नाबालिग के साथ एक माह तक हुआ ये गंदा काम, मां को बताई आपबीती तो हुआ खुलासा

भोपालJul 26, 2018 / 05:41 pm

mudssair khan

bhopal, bhopal news, bhopal patrika, patrika news, patrika bhopal, bhopal mp, latest   hindi news, rape, rape in city, crime, crime in bhopal, girl child,

नाबालिग के सा​थ एक माह तक हुआ ये गंदा काम, मां को बताई आपबीती तो हुआ खुलासा

भोपाल। राजधानी में आए दिन छेड़छाड़ और दुष्कर्म के मामले बढ़ते जा रहे है। भले ही पुलिस विभाग द्वारा छेड़छ़ाड़ और दुष्कर्म की वारदातों को अंजाम देने वाले आरोपियों का
जुलुस निकाला जा रहा हो। लेकिन जिस तरीके से शहर में वारदातें बढ़ रही है। उससे यह स्पष्ट हो रहा है कि आरोपियों के हौसले किस कदर बुलंद हैं। एक ऐसा ही मामला श्यामला हिल्स थाने पहुंचा। यहां नाबालिग पीड़िता ने पुलिस को अपनी आप बीती सुनाई और बताया कि किस तरह आरोपि एक माह से डरा धमका कर उसका शारीरिक शोषण कर रहा था।

जानकारी के अनुसार राजधानी में रहने वाली सातवी कक्षा की छात्रा की कुछ समय पहले टीलाजमालपुरा में रहने वाले युवक से दोस्ती हुई। कुछ ही दिनों में दोनों में मिलना जुलना शुरू हो गया। इसका फायदा उठाते हुए युवक ने एक माह पहले नाबालिग को डरा धमका कर दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया।

एक माह से कर रहा था शारीरिक शोषण
बताया जा रहा है कि युवक करीब एक माह से नाबालिग को डरा धमका कर दुष्कर्म कर रहा था। गुरूवार को भी युवक ने नाबालिग को जबरन श्यामला हिल्स इलाके में मिलने बुलाया। इस दौरान पीड़िता ने अपनी मां को आपबीती सुनाई। महिला ने बेटी के साथ थाने पहुंच कर शिकायत दर्ज करवाई। पुलिस ने आरोपि के खिलाफ पास्को एक्ट के तहत ज्यादती का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी।

इससे पहले भी खजूरी थाना क्षेत्र का सामने आया है। जिसके अंतर्गत 15 साल की एक बच्ची का बालात्कार हुआ है। बालात्कार करने वाला कोई और नहीं बल्कि बच्ची को सौतेला बाप था। जो बच्ची का लगातार एक महीने से शोषण कर रहा था। जानकारी के बाद खजूरी थाना पुलिस ने आरोपी ने गिरफ्तार कर लिया है।

जानकारी के अनुसार आरोपी बलबीर बुंदेला, जो कि उस बच्ची का सौतेला बाप था। वह लगातार एक महीने से बच्ची का शोषण कर रहा था। पहले तो बच्ची चुपचाप डर के मारे, अपने सौतेले बाप की ज्यादती सहती रही। उसके बाद जब वह परेशान हो गई, तो इस बात की जानकारी उसने अपने करीबियों को दी। जिसके बाद बच्चे के करीबियों ने पुलिस को इसकी सूचना दी।

Hindi News/ Bhopal / नाबालिग के सा थ एक माह तक हुआ ये गंदा काम, मां को बताई आपबीती तो हुआ खुलासा

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो