scriptकनाडा में शुरू हुई थी राजपाल-राधा की लवस्टोरी, कुछ ऐसी है कहानी… | Rajpal Yadav-Radha Love Story | Patrika News
भोपाल

कनाडा में शुरू हुई थी राजपाल-राधा की लवस्टोरी, कुछ ऐसी है कहानी…

इन दोनों की लवस्टोरी कनाडा में शुरू हुई जब राजपाल एक फिल्म की शूटिंग के दौरान वहां गए हुए थे।

भोपालMar 16, 2016 / 03:38 pm

Alka Jaiswal

Rajpal-Radha

Rajpal-Radha


भोपाल। बॉलीवुड के कॉमेडी एक्टर राजपाल यादव का जन्मदिन है। राजपाल यादव और उनकी पत्नी राधा की लव स्टोरी बहुत ही दिलचस्प है। इन दोनों की लवस्टोरी कनाडा में शुरू हुई जब राजपाल एक फिल्म की शूटिंग के दौरान वहां गए हुए थे। एक कॉमन फ्रेंड ने दोनों की मुलाकात कराई। दोनों ने वहां सिर्फ 10 दिन ही गुज़ारे लेकिन राधा के अनुसार वो 10 दिन में दोनों को ऐसा लगा जैसे कि दोनों एक दूसरे को 10 सालों से जानते हों। उसी वक्त राधा को यह एहसास हो गया था कि राजपाल ही वो इंसान हैं जिनके साथ वह अपनी पूरी जिंदगी बिता सकती हैं।

Rajpal-Radha

राजपाल ने बताया कि वह कनाडा के एक शहर कैलगरी थे जब दोनों एक कॉफी शॉप पर मिले। दोनों ने अपनी प्रोफेशनल और पर्सनल लाइफ दोनों की काफी बातें एक-दूसरे से शेयर की, या ये भी कह सकते हैं कि दोनों ने एक-दूसरे के सामने अपनी पूरी जिंदगी खोल कर रख दी। 10 दिन पूरे हो जाने के बाद राजपाल वापस इंडिया आ गए। लौटने के बाद भी दोनों ने करीबन 10 महीने तक फोन पर बात की जिसके बाद राधा ने इंडिया में शिफ्ट होने का फैसला ले लिया। इंडिया शिफ्ट होने के बाद साल 2003 में दोनों ने शादी कर ली।

Rajpal-Radha

राधा के मुताबिक वह पैदा तो कनाडा में हुई हैं लेकिन दिल से वह इंडियन ही हैं। वह पश्चिमी सभ्यता से ज्यादा भारतीय सभ्यता का सम्मान करती हैं और यही वजह है कि राधा को राजपाल से शादी करने और भारत में शिफ्ट होने से कोई एतराज़ नहीं था। राजपाल शादी के बाद कई बार उज्जैन में महाकाल के दर्शन के लिए भी आए।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो