script

‘शिवभक्त’ राहुल ने संसद के बाद भोपाल में भी मारी आंख, कांग्रेस ने पोस्ट किया है वीडियो

locationभोपालPublished: Sep 18, 2018 09:46:41 am

Submitted by:

shailendra tiwari

पीएम मोदी ने भी राहुल गांधी के आंख मारने पर टिप्पणी की थी।

राहुल गांधी

‘शिवभक्त’ राहुल ने संसद के बाद भोपाल में भी मारी आंख, कांग्रेस ने पोस्ट किया है वीडियो

भोपाल. लोकसभा में अविश्वास प्रस्ताव में चर्चा के दौरान कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने आंख मारी थी। जिसका वीडियो सोशल मीडिया में जमकर वायरल हुआ था। वहीं, पीएम मोदी ने भी राहुल गांधी के आंख मारने पर टिप्पणी की थी। अब ऐसा ही नजारा राहुल गांधी की भोपाल यात्रा में देखने को मिला। राहुल गांधी ने सोमवार को मध्यप्रदेश में विधानसभा चुनावों का शंखनाद किया था। इस दौरान उन्होंने रोड शो करने के साथ साथ कार्यकर्ताओं को भी संबोधित किया था। राहुल रोड शो के दौरान आंख मारते दिखे हैं।
कांग्रेस ने पोस्ट किया है वीडियो
कांग्रेस ने अपने ट्विटर हैंडल से एक वीडियो पोस्ट किया है। इस वीडियो के अंत में राहुल गांधी आंख मारते हुए दिखाई दे रहे हैं। राहुल कार्यकर्ता सम्मेलन के लिए भेल दशहरा मैदान जाते समय अपनी बस से उतरकर एक चाय की एक दुकान पर चाय पी थी और समोसा खाया था। इस वीडियो में राहुल गांधी कमलनाथ और ज्योतिरादित्य सिंधिया के साथ चाय समोसे खाते दिख रहे हैं। वीडियो के अंत में दिख रहा है कि राहुल गांधी मुस्कुराते हैं और भीड़ में किसी को आंख मारते हैं. हालांकि राहुल ने आंख किस कारण से मारी इसका खुलासा नहीं हो सका है और ना ही किसी कांग्रेस नेता ने इस संबंधमें कोई जानकारी दी है। हालांकि भाजपा की तरफ से भी इस पर कोई टिप्पणी नहीं की गई है।
पोस्टर में बनाया गया था राहुल को ‘शिवभक्त’
राहुल गांधी के स्वागत के लिए शहर में जगह-जगह पोस्टर लगाए गए थे। वहीं, कई पोस्टरों राहुल गांधी ‘शिव भक्त’ बताया गया था। कांग्रेस चुनाव मैदान में ‘सॉफ्ट हिन्दुत्व’ के मुद्दे के साथ 15 साल से प्रदेश में सत्ता पर वापसी की कोशिश में लगी है। सभा स्थल में राहुल गांधी ने कार्यकर्ताओं के साथ संवाद किया। इस दौरान सीएम शिवराज सिंह चौहान पर हमला बोलते हुए राहुल गांधी ने कहा, जिस तरह से सचिन तेंदुलकर रन बनाने की मशीन हैं उसी तरह से मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान घोषणा मशीन बताया।
https://twitter.com/hashtag/CongressSankalpYatra?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw

ट्रेंडिंग वीडियो