scriptपुलवामा आतंकी हमले के विरोध में राजधानी का सराफा बाजार बंद | protest against pulwama attack | Patrika News

पुलवामा आतंकी हमले के विरोध में राजधानी का सराफा बाजार बंद

locationभोपालPublished: Feb 18, 2019 12:09:02 pm

Submitted by:

KRISHNAKANT SHUKLA

पुलवामा आतंकी हमले के विरोध में राजधानी का सराफा बाजार बंद

news

news

भोपाल. कश्मीर के पुलवामा में हुए आतंकी हमले के विरोध में सोमवार को सराफा बाजार बंद रहा। सराफा दुकानदारों ने दुकानों को बंद कर शोकसभा की और शहीद हुए जवानों को श्रद्धांजलि दी। इस मौके पर कैट प्रवक्ता विवेक साहू ने बताया, दोपहर एक बजे तक शहर का सराफा बाजार बंद रहेगा। इसमें 10 नंबर मार्केट, न्यू मार्केट बंद शामिल हैं। व्यापारिक संगठन कैट के आह्वान से सराफा बाजार दोपहर तक बंद करने का निर्णय लिया गया।

विधानसभा का सत्र की कार्रवाही भी स्थगित

इधर, शहीदों के सम्मान में सोमवार को मध्यप्रदेश विधानसभा सत्र की कार्रवाई बुधवार सुबह 11:00 बजे तक के लिए स्थगित कर दी गयी। कार्यवाही के दौरान स्पीकर एनपी प्रजापति ने भूतपूर्व केंद्रीय मंत्री जॉर्ज फर्नाडीज भूत पूर्व केंद्रीय मंत्री भानु प्रकाश सिंह व पूर्व संसद सदस्य जितेंद्र सिंह बुंदेला भूत पूर्व विधानसभा सदस्य घनश्याम पाटीदार,

news

भूत पूर्व विधानसभा सदस्य लोकेंद्र सिंह तोमर भूत पूर्व विधानसभा सदस्य मोहन सिंह बुंदेला जोधपुर विधानसभा सदस्य कृष्ण बल्लभ गुप्ता और जम्मू कश्मीर राजमार्ग पर आतंकी हमले में शहीद जवानों के निधन का उल्लेख किया। निधन उल्लेख के बाद जम्मू कश्मीर राजमार्ग पर आतंकी हमले में शहीद जवानों के सम्मान में सदन की कार्यवाही दिन भर के लिए स्थगित।

लेखानुदान 20 फरवरी को सदन में पेश होगा

विधानसभा में कमलनाथ सरकार का पहला बजट सत्र सोमवार से शुरू हुआ। इसमें सरकार अपना लेखानुदान पेश करने का फैसला लिया था। लेकिन शहीदों के सम्मान में यह बजट पेश नहीं किया गया। कार्य मंत्रणा समिति की बैठक में फैसला लिया गया कि लेखानुदान अब 20 फरवरी को सदन में पेश होगा।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो