scriptयोगी के मंत्री ने कमलनाथ को दिया प्रयागराज आने का न्यौता, शिवराज को भी दिया आमंत्रण; 15 से शुरू होगा कुंभ | prayagraj kumbh mela 2019 | Patrika News

योगी के मंत्री ने कमलनाथ को दिया प्रयागराज आने का न्यौता, शिवराज को भी दिया आमंत्रण; 15 से शुरू होगा कुंभ

locationभोपालPublished: Jan 05, 2019 02:55:20 pm

Submitted by:

shailendra tiwari

योगी के मंत्री ने कमलनाथ को दिया प्रयागराज आने का न्यौता, शिवराज को भी दिया आमंत्रण; 15 से शुरू होगा कुंभ

kamal nath

योगी के मंत्री ने कमलनाथ को दिया प्रयागराज आने का न्यौता, शिवराज को भी दिया आमंत्रण; 15 से शुरू होगा कुंभ

भोपाल. उत्तर प्रदेश के डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने शनिवार को मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री कमलनाथ से मुलाकात की। इस दौरान उन्होंने सीएम कमलनाथ को कुंभ में शामिल होने का न्योता दिया। केशव प्रसाद मौर्य ने जानकारी देते हुए कहा, आज मध्य प्रदेश के भ्रमण कार्यक्रम के तीसरे दिन राजधानी भोपाल में मध्य प्रदेश के माननीय मुख्यमंत्री कमलनाथजी को कुंभ नगरी प्रयागराज में आयोजित हो रहे कुंभ मेले का निमंत्रण पत्र देकर इस महाआयोजन में पधारने हेतु सादर आमंत्रित किया। बता दें कि प्रयागराज में 15 जनवरी से कुंभ का आयोजन हो रहा है। यूपी की योगी आदित्यनाथ सरकार ने कुंभ के लिए विशेष तैयारियां कि हैं।
shivraj singh
शिवराज सिंह चौहान को भी दिया न्यौता
केशव प्रसाद मौर्य ने कमलनाथ से मिलने से पहले शुक्रवार को पूर्व सीएम शिवराज सिंह चौहान से मुलाकात की। केशव प्रसाद मौर्य ने शिवराज को कुंभ में शामिल होने का न्यौता दिया। उन्होंने ट्वीट कर जानकारी देते हुए कहा, मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में पूर्व मुख्यमंत्री माननीय शिवराज सिंह चौहान जी को कुंभ नगरी प्रयागराज में आयोजित हो रहे कुंभ का निमंत्रण पत्र देकर इस महा आयोजन में सम्मिलित होने हेतु सादर आमंत्रित किया। केशव मौर्य ने भारतीय जनता पार्टी, मध्य प्रदेश के संगठन परिवार एवं समस्त पार्टी कार्यकर्ताओं तथा प्रदेशवासियों को भी कुंभ नगरी प्रयागराज में आयोजित हो रहे कुंभ मेले का सामूहिक निमंत्रण पत्र देकर इस महाआयोजन में पधारने हेतु सादर आमंत्रित किया।
खजराना गणेश के किए दर्शन
तीन दिवसीय मध्यप्रदेश भ्रमण कार्यक्रम के दौरान केशव प्रसाद मौर्य ने इंदौर स्थित श्री खजराना सिद्धिविनायक गणेश मंदिर में भगवान भोलेनाथ एवं भगवान गणेश जी महाराज के भव्य दर्शन एवं पूजन किया।
keshav
कुंभ की तैयारियों का जायजा कर रहे हैं सीएम योगी
मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ खुद कुंभ की तैयारियों का जायजा ले रहे हैं। बताया जा रहा है कि इस बार जिस तरह से कुंभ के लिए आयोजन किए जा रहे हैं इससे पहले ऐसी तैयारियां नहीं की गई थीं। योगी सभी अखाड़ों की सुविधाओं और समस्याओं का जायजा लेने के साथ साधु-संतों के शिविरों का भ्रमण कर रहे हैं। सीएम विभिन्न कार्यक्रमों का उद्घाटन करने के साथ शटल बस व ई-रिक्शा का फ्लैग ऑफ भी किया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो