scriptकांग्रेस सरकार बनने के बाद पहली बार एमपी दौरे पर मोदी, लोकसभा चुनाव का करेंगे शंखनाद | pm narendra modi rally in itarasi madhya pradesh | Patrika News

कांग्रेस सरकार बनने के बाद पहली बार एमपी दौरे पर मोदी, लोकसभा चुनाव का करेंगे शंखनाद

locationभोपालPublished: Feb 15, 2019 08:52:40 am

Submitted by:

shailendra tiwari

कांग्रेस सरकार बनने के बाद पहली बार एमपी दौरे पर मोदी, लोकसभा चुनाव का करेंगे शंखनाद

modi

कांग्रेस सरकार बनने के बाद पहली बार एमपी दौरे पर मोदी, लोकसभा चुनाव का करेंगे शंखनाद

भोपाल. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज मध्यप्रदेश के इटारसी में रैली को संबोधित करेंगे। इस रैली के साथ पीएम मोदी मध्यप्रदेश में लोकसभा चुनाव का शंखनाद करेंगे। पीएम मोदी की रैली को देखते हुए सुरक्षा के कड़े इंतजाम किए गए हैं। पीएम मोदी पहले यूपी के झांसी में जनसभा को संबोधित करेंगे उसके बाद इटारसी पहुंचेंगे। इस दौरान पीएम मोदी ग्वालियर में एयरफोर्स स्टेशन में ट्रांस विजिट भी करेंगे।
कांग्रेस सरकार बनने के बाद पहला दौरा
मप्र में कांग्रेस की सरकार बनने के बाद मोदी का यह पहला दौरा है। विधानसभा चुनाव के प्रचार के लिए मोदी ने मध्यप्रदेश में 10 रैलियां की थीं। अब वो लोकसभा में प्रचार के लिए आ रहे हैं। मोदी इटारसी के रेलवे ग्राउंड पर जनसभा को संबोधित करेंगे।
कार्यकर्ताओं ने बांटे पीले चावल
मोदी की सभा के लिए भाजपा कार्यकर्ताओं ने घर-घर जाकर लोगों को पीले चावल देकर बुलाया है। इसकी जिम्मेदारी विधायक से लेकर वार्ड पार्षद तक को दी गई है। भाजपा नेताओं का दावा है कि होशंगाबाद और बैतूल से मोदी की रैली में सवा लाख लोग आएंगे। मोदी की रैली से बैतूल-हरदा संसदीय सीट से भाजपा सांसद ज्योति धुर्वे को दूर रखा गया है। बता दें कि अनुसूचित जनजाति के फर्जी प्रमाणपत्र के पेंच में ज्योति धुर्वे फंस गई हैं।
इटारसी में सभा क्यों
मोदी की सभा दो लोकसभा क्षेत्र होशंगाबाद और बैतूल को कवर कर रही है। दोनों पर भाजपा के सांसद हैं। इटारसी में रैली करने का कारण यह भी माना जा रहा है कि यहां से मुख्यमंत्री कमलनाथ का छिंदवाड़ा जिला है। सभा का लक्ष्य कई विधानसभाओं को कवर करना है।
3 हजार सुरक्षाकर्मी तैनात
नर्मदापुरम संभाग के आईजी केसी जैन बताया कि पीएम की सुरक्षा में 3 हजार पुलिसकर्मियों को लगाया गया है। इसके पहले एसपीजी के साथ कोऑर्डिनेशन करके सुरक्षा बंदोबस्त को मजबूत किया गया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो