scriptBreaking: मोदी और अमित शाह की तस्वीरों पर कालिख पोती, काले झंडे भी दिखाए | pm narendra modi bjp president amit shah mega rally in bhopal | Patrika News

Breaking: मोदी और अमित शाह की तस्वीरों पर कालिख पोती, काले झंडे भी दिखाए

locationभोपालPublished: Sep 25, 2018 01:37:46 pm

Submitted by:

Manish Gite

Breaking: मोदी और अमित शाह की तस्वीरों पर कालिख पोती, काले झंडे भी दिखाए

BJP

Bhopal, Madhya Pradesh, India


भोपाल। मध्यप्रदेश में विधानसभा चुनावों का शंखनाद करने आए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और भाजपा अध्यक्ष अमित शाह की तस्वीरों पर कालिख पोतने का मामला सामने आया है। कांग्रेस कार्यालय पर कार्यकर्ताओं ने काले झंडे लहराकर और काले गुब्बारे उड़ाकर विरोध जताया। इधर, प्रधानमंत्री के दौरे से पहले ही सुरक्षा एजेंसियां सतर्क हो गई थी।

मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी कार्यकर्ता महाकुंभ को संबोधित करने वाले थे। उससे पहले मोदी और भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह, मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान और अन्य भाजपा नेताओं की तस्वीरों को कालिख से पोत दिया।

 

अज्ञात लोगों की करतूत
बताया जाता है कि मोदी के दौरे से एक दिन पहले सोमवार रात को कार्यक्रम स्थल के आसपास कुछ अज्ञात लोग नजर आए थे, जिन्होंने उन सभी की तस्वीरों पर कालिख पोत दी। यह शरारत किसकी थी, यह तो स्पष्ट नहीं हो पाया है, लेकिन मामला पुलिस तक पहुंच गया।

सुबह पोस्टर पर दिखी कालिख
जब सुबह कार्यकर्म की तैयारियां कर रहे भाजपा कार्यकर्ता पहुंचे तो उनकी निगाह पोस्टरों पर पड़ी तो वे भी हैरान रह गए। आनन-फानन में पुलिस बल भी पहुंच गया। जांच-पड़ताल के बाद पुलिस आरोपियों की तलाश में जुट गई। कालिख लगे हुए पोस्टर हटा दिए गए।

बीजेपी ने की निंदा
इधर, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और भाजपा अध्यक्ष अमित शाह के दौरे से पहले शरारती तत्वों की इन हरकतों की भाजपा ने कड़ी निंदा की है। उन्होंने कहा कि ऐसे लोगों को छोड़ा नहीं जाना चाहिए।

गौरतलब है कि दो माह बाद होने जा रहे चार राज्यों में चुनाव से पहले बीजेपी प्रचार-प्रसार में जुट गई है। इसी सिलसिले में मंगलवार को भाजपा का महाकुंभ हो रहा है। प्रधानमंत्री और भाजपा अध्यक्ष चुनावी बिगूल फूंकेंगे।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक इस आयोजन में 10 लाख भाजपा कार्यकर्ताओं को लाने का लक्ष्य रखा गया था। इसे विश्व का सबसे बड़ा राजनीतिक आयोजन बताया जा रहा है।

BJP
MUST READ

भोपाल दौरे से पहले PM नरेंद्र मोदी का नाम नोबेल पुरस्कार के लिए नॉमिनेट
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो