scriptआज कमलनाथ के गढ़ में हुंंकार भरेंगे पीएम मोदी, विंध्य क्षेत्र के दौरे पर भाजपा अध्यक्ष अमित शाह | pm modi in madhya pradesh for mp election 2018 | Patrika News

आज कमलनाथ के गढ़ में हुंंकार भरेंगे पीएम मोदी, विंध्य क्षेत्र के दौरे पर भाजपा अध्यक्ष अमित शाह

locationभोपालPublished: Nov 18, 2018 08:42:48 am

Submitted by:

shailendra tiwari

आज कमलनाथ के गढ़ में हुंंकार भरेंगे पीएम मोदी, विंध्य क्षेत्र के पर भाजपा अध्यक्ष अमित शाह

mp election
भोपाल. मध्यप्रदेश विधानसभा चुनाव 2018 में चुनाव प्रचार के लिए अभियान तेज हो गया है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज दूसरी बार मध्यप्रदेश के दौरके पर आएंगे। पीएम मोदी इंदौर और छिंदवाड़ा में जनसभा को संबोधित करेंगे वहीं, भाजपा अध्यक्ष अमित शाह भी मध्यप्रदेश में चुनावी रैलियों को संबोधित करेंगे। बता दें कि अमित शाह 12 दिनों के मध्यप्रदेश दौरे पर हैं। प्रधानमंत्री मोदी नरेंद्र मोदी ने मध्यप्रदेश में अपने चुनावी अभियान की शुरुआत 16 से शहडोल से की थी। पीएम मोदी ने मध्यप्रदेश में 25 नवंबर तक चुनाव प्रचार करेंगे। इस दौरान मोदी 10 रैलियों और जनसभाओं को संबोधित करेंगे। पीएम मोदी के साथ-साथ अब भाजपा के स्टार प्रचारकों ने भी मध्यप्रदेश में चुनावी रैलियां तेज कर दी हैं।
कमलनाथ के गढ़ में पीएम मोदी: प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष कमलनाथ के गढ़ छिंदवाड़ा में जनसभा को संबोधित करेंगे। दरअसल, बीजेपी ग्वालियर और छिंदवाड़ा में कांग्रेस को कड़ी चुनौती देने की तैयारी कर रही है। कमलनाथ यहां से 9 बार सांसद रह चुके हैं। हालांकि विधानसभा सीटों पर यहां भाजपा को कामयाबी मिली है। छिंदवाड़ा जिले की 7 विधानसभा सीटें हैं। 2013 के विधानसभा चुनाव में यहां पर भाजपा ने 4 सीटें जीतीं थी जबकि कांग्रेस के खाते में 3 सीटें आईं थी। इस विधानसभा चुनाव में छिंदवाड़ा मॉडल पर चर्चा हुई है।
मालवा का भी दौरा करेंगे पीएम: प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी भाजपा के गढ़ मालवा-निमाड़ में जनसभा करेंगे। किसानों की नाराजगी के कारण इस बार भाजपा को मालवा-निमाड़ क्षेत्र में कांग्रेस से कड़ी टक्कर मिल रही है।
विंध्य दौरे पर अमित शाह : भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह विंध्य क्षेत्र का दौरा करेंगे। शाह रायपुर से सतना पहुंचेंगे औऱ यहां जमसभा को संबोधित करेंगे। उसके बाद सिंगरौली के रामलीला मैदान में जनसभा करेंगे। उमरिया, सीधी, रीवा के देवतालाब में जनसभा को संबोधित करेंगे वहीं, शाह मैहर में भाजपा उम्मीदवार नारायण त्रिपाठी के लिए रोड शो करेंगे। केंद्रीय मंत्री अरूण जेटली आज जबलपुर दौरे पर रहेंगे।
कांग्रेस पर हमलावर हैं शिवराज सिंह चौहान : मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान लगातार कांग्रेस पर हमला कर रहे हैं। शिवराज ने शनिवार को एक सभा को संबोधित करते हुए कहा, हमने बीमारू मध्य प्रदेश को विकासशील और विकसित बनाया, अब समृद्ध राज्य बनाने की ओर बढ़ रहे हैं। समृद्ध मध्यप्रदेश में गरीबी नहीं होगी, महिलाओं का सम्मान होगा और सभी वर्गों का विकास किया जाएगा।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो