scriptशादी पर पंडित धीरेंद्र शास्त्री का बड़ा इशारा, बागेश्वर सरकार बोले- जल्द भेजूंगा निमंत्रण | Pandit Dhirendra Shastri gave a big hint on marriage, Bageshwar Sarkar said- I will send invitation soon | Patrika News
भोपाल

शादी पर पंडित धीरेंद्र शास्त्री का बड़ा इशारा, बागेश्वर सरकार बोले- जल्द भेजूंगा निमंत्रण

शादी के बारे में भी बड़ी बात कही। उन्होंने इशारों ही इशारों ने बता दिया कि वे शादी के पवित्र बंधन में बंधने की तैयारी में लगे हैं।

भोपालApr 26, 2024 / 11:07 pm

deepak deewan

Pandit Dhirendra Shastri marriage
देशभर में शुक्रवार को लोकसभा चुनाव के लिए दूसरे दौर का मतदान हुआ। बागेश्वर धाम के पीठाधीश्वर पंडित धीरेंद्र शास्त्री ने भी अपने मताधिकार का उपयोग किया। चुनाव के इस दौर में उन्होंने मीडिया से भी बातचीत की। इस मौके पर उन्होंने अपनी शादी के बारे में भी बड़ी बात कही। उन्होंने इशारों ही इशारों ने बता दिया कि वे शादी के पवित्र बंधन में बंधने की तैयारी में लगे हैं।
बागेश्वर धाम प्रमुख पंडित धीरेंद्र श़ास्त्री ने शादी के सवाल कर कहा— शादी का ऐलान भी जल्द करुंगा। धर्म के कुछ काम अधूरे हैं, उन्हें पूरा करना है। जो हमारी शादी की तैयारी करके बैठे हैं, उन्हें जल्द निमंत्रण भेजूंगा।
पंडित धीरेंद्र शास्त्री ने शादी को लेकर मीडिया से बातचीत करते हुए इशारों में बहुत कुछ बता दिया। पंडित शास्त्री अपनी शादी को लेकर कई बार बयान दे चुके हैं और वे इसके लिए अब बेहद गंभीर हो गए है, इसका बड़ा संकेत दिया।
बागेश्वर धाम प्रमुख पंडित धीरेंद्र शास्त्री ने उनकी शादी को लेकर किए सवाल पर कहा कि अभी कुछ काम अधूरे हैं पर शादी के निमंत्रण भी जल्द ही भेजूंगा। शादी के बारे में पूछने पर पंडित शास्त्री ने कहा— जिन्होंने मेरी शादी के लिए शेरवानी सिलवाकर रखी है, उन्हें जल्द ही निमंत्रण भेजूंगा।
पंडित धीरेंद्र शास्त्री ने कहा कि अभी कुछ अन्य जिम्मेदारियां हैं जिन्हें पूरा करना है। इसके बाद जल्द ही शादी का ऐलान भी करूंगा। उन्होंने कहा कि
सनातन धर्म का प्रचार करना है। धर्म विरोधी लोगों की असलियत सामने लाना है।
बता दें कि बागेश्‍वर धाम पीठाधीश्‍वर पंडित धीरेंद्र कृष्‍ण शास्‍त्री इन दिनों देशभर में सबसे चर्चित संतों में शामिल हैं। अपने बयानों को लेकर वे बहुत विवादों में भी रहते हैं। उनके खिलाफ नागपुर में अंधविश्वास फैलाने की शिकायत हो चुकी है और पिछले साल उन्हें जान से मारने की धमकी भी दी जा चुकी है।
पंडित धीरेंद्र शास्त्री युवा हैं और अविवाहित है इसलिए अब उनकी शादी की चर्चा भी जोर पकड़ रहीं हैं। पंडित धीरेंद्र शास्‍त्री की देश की एक अन्य विख्‍यात कथावाचक और मोटिवेशनल स्‍पीकर जया किशोरी से शादी को लेकर जब तब कयास लगते रहे हैं। हालांकि जया किशोरी इन बातों को अफवाह बता चुकी हैं। कथावाचक पंडित शास्त्री ने भी इसे अफवाहें बताकर खारिज किया है। शादी को लेकर पंडित धीरेंद्र शास्त्री साफ कह चुके हैं समय आने पर इस का निर्णय लेंगे।

Home / Bhopal / शादी पर पंडित धीरेंद्र शास्त्री का बड़ा इशारा, बागेश्वर सरकार बोले- जल्द भेजूंगा निमंत्रण

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो