scriptनिवाड़ी की टीम मात्र 62 रन पर ढेर | Niwari team collapsed for just 62 runs | Patrika News
भोपाल

निवाड़ी की टीम मात्र 62 रन पर ढेर

146 रन की बढ़त के आधार पर छतरपुर सेमीफाइनल मेंअंडर -13 इंटर डिस्ट्रिक्ट क्रिकेट टूर्नामेंट

भोपालFeb 02, 2024 / 07:45 pm

brajesh tiwari

निवाड़ी की टीम मात्र 62 रन पर ढेर

146 रन की बढ़त के आधार पर छतरपुर सेमीफाइनल मेंअंडर -13 इंटर डिस्ट्रिक्ट क्रिकेट टूर्नामेंट

सागर. डिविजन क्रिकेट एसोसिएशन के तत्वाधान में बम्होरी रेंगुआ स्थित एमपीसीए के चंदू सरवटे क्रिकेट मैदान पर चल रहे अंडर-13 इंटर डिस्ट्रिक्ट क्रिकेट टूर्नामेंट में छतरपुर की टीम ने सेमीफाइनल में प्रवेश कर लिया है। निवाड़ी और छतरपुर डिस्ट्रिक्ट के बीच खेले गए दो दिवसीय मुकाबले में छतरपुर ने निवाड़ी डिस्ट्रिक्ट को पहली पारी में बढ़त के आधार पर पराजित कर सेमीफाइनल में जगह बनाई है। अब शनिवार से दमोह और छतरपुर डिस्ट्रिक्ट के बीच दो दिवसीय सेमीफाइनल मुकाबला शुरू होगा।
– निवाड़ी 62 पर ऑलआउटगुरुवार से शुरू हुए लीग मैच में छतरपुर ने अपनी पहली पारी में 208 रन का स्कोर बनाया, लक्ष्य का पीछा करने उतरी निवाड़ी डिस्ट्रिक्ट की टीम ने शुक्रवार को आगे का खेल शुरू किया, लेकिन कोई भी बल्लेबाज ज्यादा देर तक क्रीज पर टिक नहीं सका और पूरी टीम मात्र 62 रन पर सिमट गई। जिससे छतरपुर की टीम को 146 रनों की बढ़त हासिल हुई। टीम के लिए हिमांशु रजक ने सर्वाधिक 19 रन बनाए। छतरपुर की ओर से नैतिक चौरसिया, युवराज सिंह और गौरांग कुशवाह ने दो-दो विकेट लिए।
146 रनों की बढ़त के साथ छतरपुर की टीम अपनी दूसरी पारी में बल्लेबाजी करते हुए नौ विकेट के नुकसान पर 102 रन बना लिए थे। जिसके बाद चायकाल के समय दोनों कप्तानों की सहमति से अंपायर्स ने मुकाबले को बिना किसी जीत हार के ड्रा समाप्त घोषित कर दिया और छतरपुर की टीम बढ़त के आधार पर सेमीफाइनल में पहुंच गई। छतरपुर के लिए दूसरी पारी में युवराज सिंह ने 37 रन का योगदान दिया। वहीं निवाड़ी की ओर से अब्दुल माजिद ने पांच विकेट लिए। पहली पारी में 77 रन और दो विकेट एवं दूसरी पारी 37 रन बनाने वाले छतरपुर के बल्लेबाज युवराज सिंह को प्लेयर ऑफ दी मैच चुना गया।

Home / Bhopal / निवाड़ी की टीम मात्र 62 रन पर ढेर

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो