scriptसाध्वी के रोड शो में हंगामा, एनसीपी कार्यकर्ताओं ने दिखाया काला झंडा, बीजेपी समर्थकों ने की पिटाई | NCP workers hoisted black flag in sadhvi road show | Patrika News

साध्वी के रोड शो में हंगामा, एनसीपी कार्यकर्ताओं ने दिखाया काला झंडा, बीजेपी समर्थकों ने की पिटाई

locationभोपालPublished: Apr 23, 2019 03:12:30 pm

Submitted by:

Pawan Tiwari

साध्वी के रोड शो में हंगामा, एनसीपी कार्यकर्ताओं ने दिखाया काला झंडा, बीजेपी समर्थकों ने की पिटाई

sadhvi
भोपाल. बीजेपी उम्मीदवार साध्वी प्रज्ञा सिंह ने भोपाल सीट से नामांकन दाखिल करने से पहले रोड शो किया है। रोड शो से पहले एक जनसभा भी हुई, उसको पूर्व सीएम शिवराज सिंह चौहान ने संबोधित किया। वहीं, साध्वी का रोड शो जैसे भोपाल कलेक्ट्रेट के पास पहुंचा, वहां उन्हें काला झंडा दिखाने की कोशिश की गई है। उससे नाराज बीजेपी कार्यकर्ताओं ने झंडा दिखाने वाले शख्स की पिटाई कर दी। बाद में उन्हें पुलिस ने हिरासत में ले लिया।
दरअसल, जैसे ही साध्वी प्रज्ञा भोपाल कलेक्ट्रेट के करीब पहुंचीं, वहां उऩ्हें काला झंडा दिखाने की कोशिश की गई। झंडा एनसीपी के प्रदेश अध्यक्ष दिखा रहे थे। वे साध्वी प्रज्ञा के द्वारा शहीद हेमंत करकरे पर दिए गए बयान से नाराज थे। इसी को लेकर वे लोग विरोध करने आए थे। हाथ में काला झंडा देख भाजापा कार्यकर्ताओं ने उनलोगों की पिटाई कर दी। बाद में काला झंडा दिखाने के आरोप में एनसीपी प्रदेश अध्यक्ष और उनके समर्थकों को हिरासत में ले लिया। फिर मामले को शांत करवाया गया।
 

वहीं, भोपाल के महापौर आलोक शर्मा ने अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक को चेतावनी देते हुए कहा है कि यदि युवकों की गिरफ्तारी नहीं हुई तो जमकर हंगामा करेंगे। काला झंडा दिखाने वाले युवकों पुलिस ने पुरानी भोपाल की तरफ खदेड़ दिया है। इस दौरान प्रशासन मुर्दाबाद के भी नारे लगे। साध्वी प्रज्ञा सिंह नामांकन दाखिल वापस लौट गई हैं।

उम्मीदवारी घोषित होने के बाद साध्वी प्रज्ञा ने कहा था कि आईपीएस हेमंत करकरे की मौत उनके श्राप की वजह से हुई है। इस बयान की काफी किरकिरी हुई थी। बाद में साध्वी ने इसे लेकर माफी मांग ली थी। साध्वी ने यह भी कहा था कि उन्होंने जेल में मुझे काफी यातनाएं दी थीं।
साध्वी मालेगांव ब्लास्ट की आरोपी हैं। उस केस की जांच उस वक्त हेमंत करकरे ही कर रहे थे। साध्वी फिलहाल एनआईए कोर्ट से जमानत पर चल रही हैं। इन आरोपों की वजह से वह विरोधियों के निशाने पर भी हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो