script

70 फीसदी रोजगार पर बोले तोमर, कहा – पहले से है प्रावधान, नया कुछ नहीं

locationभोपालPublished: Feb 05, 2019 02:55:41 pm

Submitted by:

KRISHNAKANT SHUKLA

70 फीसदी रोजगार पर बोले तोमर, कहा – पहले से है प्रावधान, नया कुछ नहीं

tomar-kamalnath

tomar-kamalnath

भोपाल. प्रदेश के बेरोजगार युवाओं को लेकर कांग्रेस सरकार ने स्थानीय लोगों को रोजगार देने का वादा किया है। मंगलवार को केंद्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर ने कहा, कमलनाथ सरकार के उद्योगों में 70 फीसदी रोजगार स्थानीय लोगों के देने के फैसले का प्रावधान पहले से है इसमें नया कुछ नहीं है।
ममता मामले में विपक्ष के एकजुटता पर उन्होंने कहा कि सब लोग इतना भयभीत है इसलिए एक डाल पर बैठे है। तोमर ने ममता के धरने को पोलटिकल ड्रामा बताया। तोमर ने विजय माल्या मामले पर कहा, हमारे देश का खाया है सबसे एक-एक पाई वसूली जाएगी।
70 फीसदी रोजगार की नई पॉलिसी लागू

उद्योग विभाग के मुख् सचिव मोहम्मद सुलेमान के मुताबिक नई उद्योग नीति को लागू कर दिया गया है। वे सभी उद्योग जिन्हें सरकार की तरफ से एंसेंटिव या अन्य सुविधाएं मिलती हैं, अब उन्हें अपने उद्योगों में 70 फीसदी नौकरियां स्थानीय युवा को देना होगी।
कमलनाथ ने ट्वीट कर दी थी जानकारी

मुख्यमंत्री कमलनाथ के आफिशियल ट्वीटर अकाउंट के जरिए यह जानकारी दी गई है। उसमें कहा गया है कि वचन पत्र के वायदों पर अमल करते हुए हमने राज्य सरकार की ओर से पोषिथ सभी इंडस्ट्रीज में 70 प्रतिशत जॉब मध्यप्रदेश के स्थानीय लोगों के लिए अनिवार्य कर दिया है।
19 को उद्योगपतियों से मिलेंगे कमलनाथ

बताया गया है कि राज्य के लिए नई औद्योगिक नीति पिछले साल दिसंबर में लाई गई थी। मुख्यमंत्री कमलनाथ 19 फरवरी को प्रदेश के उद्योगपतियों से मुलाकात करेंगे और इन्वेस्टमेंट और स्थानीय लोगो के जॉब के नए अवसर पैदा करने की नीति पर चर्चा करेंगे।

ट्रेंडिंग वीडियो