scriptमोबाइल में गेम खेलने पर मां ने डांटा तो घर से भागा दसवीं का छात्र | mother scolded playing mobile game so student ran away from home | Patrika News

मोबाइल में गेम खेलने पर मां ने डांटा तो घर से भागा दसवीं का छात्र

locationभोपालPublished: Jul 17, 2019 09:49:40 am

Submitted by:

KRISHNAKANT SHUKLA

रातभर उसकी तलाश में भटकते रहे परिजन

 mobile game

मोबाइल में गेम खेलने पर मां ने डांटा तो घर से भागा दसवीं का छात्र

भोपाल. मोबाइल में गेम ( mobile game ) खेलने से मां का मना करना 10वीं के छात्र को इतना नागवार गुजरा कि वह किसी को बताए बिना घर से चला गया। परिजन रातभर उसकी तलाश में भटकते रहे, जबकि छात्र घर से दो किमी दूर पार्क में सोता रहा। सुबह भूख लगने पर जब वह पार्क के पास दुकान में नाश्ता करने पहुंचा तो एक युवक ने उसे पहचान लिया और इसकी सूचना परिजनों एवं पुलिस को दी।

मोहल्ले के एक व्यक्ति ने पहचाना

चूना भट्टी पुलिस ने छात्र की काउंसिलिंग कर परिजनों को सौंप दिया। पुलिस के मुताबिक 15 वर्षीय किशोर दसवीं का छात्र है। उसके पिता मकान बनाने का ठेका लेते हैं। सोमवार दोपहर करीब ढाई बजे जब वह मोबाइल चला रहा था तो उसकी मां ने डांट दिया। इससे नाराज होकर वह घर से चला गया। काफी देर तक वापस नहीं आने पर परिजनों ने उसकी तलाश शुरू की और पुलिस को सूचना दी। मंगलवार सुबह जब वह एक दुकान में नाश्ता करने पहुंचा तो मोहल्ले के एक व्यक्ति ने उसे पहचान लिया।

वायरल हुए फोटो से पहचाना

छात्र के लापता होने के बाद परिजनों एवं पुलिस ने उसकी फोटो समेत अन्य जानकारी सोशल मीडिया में वायरल की थी। मंगलवार सुबह एक युवक ने फोटो से उसे पहचान लिया और परिजनों को सूचना दी। एएसआई देवेंद्र सिंह राजपूत ने बताया कि छात्र के मोबाइल में पब-जी और ब्लू व्हेल गेम अपलोड नहीं मिले। बताया जा रहा है कि सोशल मीडिया में इस तरह की अफवाह थी कि छात्र पब-जी गेम कंट्रोलर ने घर से लापता होने का टारगेट दिया था।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो