script

विधायक के भाई की डैम में मिली लाश, राजधानी में मची सनसनी, जांच में जुटी पुलिस

locationभोपालPublished: Oct 18, 2019 12:05:56 pm

Submitted by:

KRISHNAKANT SHUKLA

गुमशुदगी की रिपोर्ट कोलार थाने में दर्ज करवाई थी। लाश मिलने के बाद पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए हमीदिया अस्पताल भेजा। जांच में जुटी पुलिस

भोपाल/ मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल के कोलार कलियासोत डैम में dead body found in kolar dam शुक्रवार की सुबह एक लाश मिलने से शहर में सनसनी फैल गई। सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची गोताखोर टीम ने शव को पानी से बाहर निकाला।

प्रथम दृष्टया शव की पहचान खंडवा के पंधाना विधायक pandhana mla ram dangoure राम दांगोरे के भाई चंद्रपाल दांगोरे के रूप में की जा रही। बताया जा रहा है कि मृतक चंद्रपाल डैम के पास घूमने गए थे। उसी दौरान पानी में डूबने से उनकी मौत हुई। पुलिस के मुताबिक हादसा को लेकर अभी कोई स्पष्ट जानकारी नहीं मिली।

 

found_dead_body_in_bhopal_dam.jpg
मिली जानकारी के अनुसार, विधायक राम दांगोरे के भाई पिछले कुछ दिनों से लापता थे। परिजनों ने गुमशुदगी की रिपोर्ट कोलार थाने में दर्ज करवाई थी। लाश मिलने के बाद पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए हमीदिया अस्पताल भेज दिया है। पुलिस का कहना है कि मामले की जांच की जा रही। पीएम रिपोर्ट सामने आने के बाद ही आगे की कार्रवाई की जाएगी।
कुछ लोगों का कहना है कि मामला रंजिश का भी हो सकता है। लेकिन अभी कुछ भी स्पष्ट नहीं होने के कारण अभी सुसाइड या फिर हत्या का खुलासा कर पाना मुश्किल है।

ट्रेंडिंग वीडियो