scriptबल्लामार विधायक ने 8 दिन बाद भी नहीं दिया भाजपा के नोटिस का जवाब | mla akash vijayvargiya no respond to BJP notice | Patrika News

बल्लामार विधायक ने 8 दिन बाद भी नहीं दिया भाजपा के नोटिस का जवाब

locationभोपालPublished: Jul 13, 2019 09:44:50 am

Submitted by:

KRISHNAKANT SHUKLA

बल्लामार विधायक ने 8 दिन बाद भी नहीं दिया जवाबपीएम की फटकार पर भाजपा ने थमाया था नोटिस

mla akash vijayvargiya

बल्लामार विधायक ने 8 दिन बाद भी नहीं दिया भाजपा के नोटिस का जवाब

भोपाल. इंदौर में निगम अधिकारियों की बैट से धुनाई करने के मामले में भाजपा विधायक आकाश विजयवर्गीय ने 8 दिन गुजर जाने के बावजूद भाजपा के नोटिस का जवाब नहीं दिया है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की कड़ी फटकार के बाद भाजपा ने आकाश को 4 जुलाई को नोटिस थमाया था। उन्हें 15 दिन के भीतर संगठन को जवाब देना है।

हालांकि आकाश ने प्रदेश अध्यक्ष राकेश सिंह और संगठन महामंत्री सुहास भगत से मुलाकात कर सफाई पेश कर दी है, लेकिन सूत्रों के अनुसार नोटिस का जवाब नहीं दिया है। बताया जाता है कि संगठन इसे ठंडे बस्ते में डालने की तैयारी में है। राकेश खुद कह चुके हैं कि आकाश का प्रकरण अब प्रदेश संगठन स्तर पर समाप्त हो चुका है।

mla akash vijayvargiya

अनुशासन समिति को नहीं है इसकी खबर

भाजपा की अनुशासन समिति के पास फिलहाल यह मामला नहीं पहुंचा है। समिति अध्यक्ष बाबूसिंह रघुवंशी का कहना है कि समिति के पास प्रदेश संगठन से प्रकरण आते हैं। आकाश के मामले में अभी उन्हें कोई जानकारी नहीं है।

26 जून को हुए थे गिरफ्तार

इंदौर नगर निगम के अधिकारी को क्रिकेट बैट से पीटने पर बीते 26 जून को भाजपा विधायक आकाश विजयवर्गीय गिरफ्तार किया गया था। भोपाल की विशेष अदालत ने भाजपा विधायक आकाश विजयवर्गीय को जमानत दे दी थी। लेकिन ‘लॉक-अप’ के तय समय तक स्थानीय जेल प्रशासन को उनकी जमानत का अदालती आदेश नहीं मिल पाने के कारण विजयवर्गीय को चौथी रात भी जेल में गुजारनी पड़ी थी।

akash vijayvargiya

 

इंदौर कोर्ट में जमानत अर्जी पर सुनवाई नहीं होने पर भोपाल की विशेष अदालत में केस ट्रांसफर किया गया था। यह अदालत विशेषकर जनप्रतिनिधियों के प्रकरणों की सुनवाई के लिए बनाई गई है। दोनों पक्षों की दलील सुनने के बाद कोर्ट ने आकाश को 20-20 हजार रुपए के बांड पर जमानत दे दी।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो