scriptमायावती ने एमपी सरकार पर बोली ऐसी बात, सीएम हाउस से लेकर कांग्रेस पार्टी तक मचा हड़कंप | mayawati says madhya pradesh and up govt are spreading terror among | Patrika News

मायावती ने एमपी सरकार पर बोली ऐसी बात, सीएम हाउस से लेकर कांग्रेस पार्टी तक मचा हड़कंप

locationभोपालPublished: Feb 14, 2019 01:06:48 pm

Submitted by:

Manish Gite

मायावती ने एमपी सरकार पर बोली ऐसी बात, सीएम हाउस से लेकर कांग्रेस पार्टी तक मचा हड़कंप

mayawati

मायावती ने एमपी सरकार पर बोली ऐसी बात, सीएम हाउस से लेकर कांग्रेस पार्टी तक मचा हड़कंप

भोपाल। बहुजन समाज पार्टी की राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं उत्तरप्रदेश की पूर्व मुख्यमंत्री मायावती मध्यप्रदेश सरकार पर बेहद आक्रामक हो गई हैं। वे लगातार एक के बाद कांग्रेस सरकार पर हमले कर रही हैं। उन्होंने मध्यप्रदेश की कमलनाथ सरकार पर ‘सरकारी आतंक’ का आरोप लगाया है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस की मध्यप्रदेश सरकार ने पूर्ववर्ती भाजपा सरकार की तरह गोहत्या के शक में मुसलमानों पर रासुका के तहत बर्बर कार्रवाई की है।

मध्यप्रदेश में बहुजन समाज पार्टी के सहयोग से ही कांग्रेस की कमलनाथ सरकार बनी है। इसके बावजूद मायावती लगातार हमले करने से नहीं चूक रही हैं। बसपा सुप्रीमो मायावती ने मध्यप्रदेश सरकार पर एक बार फिर हमला बोला है। मायावती ने कहा है कि मध्यप्रदेश की कमलनाथ सरकार की कार्रवाई अति निंदनीय है।

 

https://twitter.com/Mayawati/status/1095929996118355968?ref_src=twsrc%5Etfw
यूपी सरकार की भी निंदा
मायावती ने मध्यप्रदेश सरकार के साथ ही उत्तरप्रदेश की योगी सरकार पर भी हमला बोला है। मायावती ने कहा है कि उप्र की भाजपा सससरकार ने एएमयू के 14 छात्रों पर देशद्रोह का मुकदमा दर्ज किया है। यह कृत्य भी सरकारी आतंक है और अति-निंदनीय है।
आरिफ मसूद ने उठाए थे सवाल
खंडवा में गोवंश की हत्या के मामले में आरोपियों पर रासुका की कार्रवाई पर कांग्रेस विधायक आरिफ मसूद ने अपनी ही सरकार पर सवाल उठाए हैं।

आरिफ का कहना है कि सिर्फ एक पक्षीय कार्रवाई की गई है। दूसरे पक्ष को सुना भी नहीं गया है। इसके लिए मुख्यमंत्री कमलनाथ को लेटर लिखा है, जिसमें उन्होंने एससआईटी गठित करने की मांग की है। मसूद ने कहा कि कार्रवाई मुखबिर की सूचना पर हुई है, साथ ही मसूद ने खंडवा कलेक्टर को भी हटाने की मांग की।
बीजेपी मानसिकता वाले हैं कलेक्टर
मसूद ने खंडवा कलेक्टर को बीजेपी की मानसिकता वाला बताया है। उन्होने कहा कि देश में गोतस्करी के आरोप पर ही लोगों की हत्या कर दी जाती है। बच्चियों के साथ रेप किया जा रहा है, तब रासुका के तहत कार्रवाई नहीं की जाती है, जबकि इस मामले में शक के बिना पर एक पक्षीय कार्रवाई की जा रही है।
तीन युवकों पर लगा एनएसए
गौरतलब है कि मध्यप्रदेश के खंडवा में तीन युवकों पर गोकशी के आरोपों के बाद उन पर राष्ट्रीय सुरक्षा कानून (nsa) के तहत कार्रवाई की गई थी। कांग्रेस की कमलनाथ सरकार आने के बाद यह पहली बार है, जब गोवंश की हत्या के मामले में रासुका के तहत कार्रवाई की गई हो।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो