scriptCM शिवराज का बुलडोजर अवतार… अब बोले- दबंग को कुचल के फेंक देंगे, पता तक नहीं चलेगा | Madhya Pradesh CM Shivraj Singh Chouhan's warning to mafia | Patrika News
भोपाल

CM शिवराज का बुलडोजर अवतार… अब बोले- दबंग को कुचल के फेंक देंगे, पता तक नहीं चलेगा

कहा: कितने समय सीएम रहे ये नहींं, कितना काम किया यह महत्वपूर्ण है…

भोपालMar 25, 2022 / 01:29 am

रविकांत दीक्षित

CM शिवराज का बुलडोजर अवतार... अब बोले- दबंग को कुचल के फेंक देंगे, पता तक नहीं चलेगा

CM शिवराज का बुलडोजर अवतार… अब बोले- दबंग को कुचल के फेंक देंगे, पता तक नहीं चलेगा

भोपाल. मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने चौथे कार्यकाल के दो साल पूरे होने पर गुरुवार को जनता के नाम संदेश दिया। कार्यक्रम में पहुंचे सीएम ने कहा कि कोई कितने समय मुख्यमंत्री रहा, यह महत्वपूर्ण नहीं है। उसने कितना काम किया, यह महत्वपूर्ण है। सज्जनों के लिए हम फूल से ज्यादा कोमल पर दुष्टों के लिए वज्र से ज्यादा कठोर हैं। इसलिए, प्रदेश में कोई दबंग सरकार के ऊपर नहीं जा सकता है। उसे कुचलकर फेंक देंगे, पता तक नहीं चलेगा।

सीएम ने कहा, मैंने ग्वालियर में कहा था कि मध्यप्रदेश की धरती पर या तो शिवराज रहेगा या डाकू। आज गर्व से कहता हूं कि डाकू मार दिए, जेल में हैं या फिर भाग गए। हमारी सरकार मिशन की सरकार है, जबकि पिछली कमलनाथ की सरकार कमीशन की सरकार थी।
महिला के नाम संपत्ति तो स्टाम्प शुल्क एक फीसदी
मध्यप्रदेश में अब यदि महिला के नाम पर प्रॉपटी करते हैं तो स्टाम्प शुल्क सिर्फ एक फीसदी लगेगा। सीएम ने कहा, सिमी आतंकवादियों का नेटवर्क ध्वस्त किया, जो दिग्विजय सिंह के शासन में पनप रहे थे। 8 आतंकी जेल तोड़कर फरार हुए तो उन्हें ढेर कर दिया। कांग्रेस के राज में प्रति व्यक्ति आय 13,000 से 14,000 रुपए थी। आज यह आमदनी 1,24,000 रुपए हो गई है। पीएम आवास में दस लाख घर अगले साल बनाएंगे। अगले तीन साल में मध्यप्रदेश में कोई बिना मकान के नहीं रहेगा। कमलनाथ सरकार के समय वल्लभ भवन लूट का अड्डा था। उस समय के मुख्यमंत्री के पास विधायकों से मिलने का टाइम नहीं था। कोई ठेकेदार आ जाए तो स्वागत करो। दरवाजे बंद, लेन देन की बातें चालू।
अहम ऐलान
1. इंदौर और भोपाल में बनाए जाएंगे महिला उद्यमी क्लस्टर
2. संबल व उद्यम क्रांति योजनाएं अप्रेल से नए स्वरूप में लागू होंगी
3. अप्रेल से फिर तीर्थ दर्शन योजना शुरू होगी
4. 31 मार्च को रोजगार दिवस मनाया जाएगा

Home / Bhopal / CM शिवराज का बुलडोजर अवतार… अब बोले- दबंग को कुचल के फेंक देंगे, पता तक नहीं चलेगा

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो