script

सबसे ज्यादा दिलफेंक होते हैं ये 3 राशि वाले लड़के, इन पर सबसे ज्यादा मरती हैं लड़कियां

locationभोपालPublished: Jan 18, 2019 04:32:51 pm

Submitted by:

Ashtha Awasthi

सबसे ज्यादा दिलफेंक होते हैं ये 3 राशि वाले लड़के, इन पर सबसे ज्यादा मरती हैं लड़कियां

Love astrology

Love astrology

भोपाल। जीवन में हर व्यक्ति के अलग स्वभाव और अलग-अलग आदतें होती हैं, जैसे कुछ लोग ज्यादा बोलना पसंद करते हैं, तो कुछ लोग चुप रहना ही पसंद करते हैं। सभी के सोचने का तरीका भी अलग होता हैं। वैसे कहा जाता हैं सभी के स्वभाव पर राशियों का असर होता हैं। इंसान की आदतें, स्वभाव और सोचने का तरीका उनकी राशि पर भी निर्भर करता है। वैसे तो लड़का और लड़की दोनों ही अपने पार्टनर के लिए कई तरह के सपनें देखते है लेकिन लड़कियों को अपने पार्टनर से कुछ ज्यादा ही उम्मीदें होती है। हर लड़की चाहती है कि उनका पार्टनर ईमानदार भी हो और वो किसी दूसरी लड़की की तरफ देखें भी न।

pandit ji

भोपाल शहर के पंडित जगदीश शर्मा बताते हैं कि कुछ राशियों के लड़के स्वभाव से ही दिलफेंक होते है। कुछ राशियों के लड़के अपने पार्टनर के अलावा किसी भी लड़की को देखकर फ्लर्ट करना शुरू कर देते है। ऐसे में इन राशियों के लड़कों से दूर रहना ही अच्छा है। आइए जानते हैं कुछ ऐसी ही राशियों के लड़कों के बारे में जो कुछ ज्यादा ही दिलफेंक होते हैं यानि ऐसे लड़कों को एक नजर में किसी से भी प्यार हो जाता हैं। अगर आप भी हैं इन राशि वाले लड़को या मर्दों के संपर्क में तो जाएं थोड़ा सावधान…

pandit ji

इन राशियों के लड़के होते दिलफेंक

1. मिथुन राशि

इस राशि के लड़के किसी भी लड़की की तरफ बहुत ही आसानी से अट्रैक्ट हो जाते हैं। इस राशि के लड़कों से अच्छी तरह बात करने को भी वो प्यार समझ लेते है।

2. वृषभ राशि

ज्यादातर एकतरफा प्यार करने वाले इस राशि के लोगों से अगर कोई प्यार से बात भी कर लें तो यह उसे प्यार समझ लेते है। इसके अलावा इन राशि के लड़कों किसी भी सुदंर लड़की को देखकर फ्लर्ट करना शुरू कर देते है।

3. कन्या राशि

जो लोग कन्या राशि के होते हैं वह बहुत खुले विचारों वाले होते हैं। यह लोग पार्टनर के प्रति बहुत वफादार होते हैं। इनके साफ दिल के कारण लोग इनका फायदा उठा लेते हैं। यह लोग अपने पार्टनर से कुछ नहीं छुपाते और उम्मीद करते हैं कि उनका जीवनसाथी भी सारी बातें शेयर करें।

ट्रेंडिंग वीडियो