scriptआशिक का जनाजा वाले बयान पर सीएम मोहन यादव की एंट्री, बोले-कब तक हिंदुओं को मूर्ख बनाएंगे | loksabha election 2024 CM Mohan Yadav entry on Aashiq ka janaza statement, attack on digvijay singh and said till when will he fool Hindus | Patrika News
भोपाल

आशिक का जनाजा वाले बयान पर सीएम मोहन यादव की एंट्री, बोले-कब तक हिंदुओं को मूर्ख बनाएंगे

MP Loksabha 2024 News : आशिक का जनाजा वाले बयान पर सीएम मोहन यादव ने दिग्विजय सिंह पर चुटकी लेते हुए कहा कि कब तक हिंदुओं को मूर्ख बनाएंगे? जनता सब जानती है।

भोपालApr 28, 2024 / 02:29 pm

Himanshu Singh

mohan yadav
पिछले दिनों केंद्रीय रक्षा मंत्री अमित शाह की राजगढ़ जनसभा के दौरान पूर्व सीएम और कांग्रेस लोकसभा प्रत्याशी दिग्विजय सिंह को लेकर दिए आशिक के जनाजे वाले बयान पर सियासी घमासन मच गया है। अमित शाह के बयान के बाद दिग्विजय सिंह ने इमोशनल कार्ड खेलते हुए कहा था कि बीजेपी के नेता मेरी अर्थी निकालना चाहते हैं, अब फैसला आपके हाथ में है कि मैं आपके सिर आंखों पर रहूं या कंधे पर रहूं। इस बयान पर सीएम मोहन यादव ने चुटकी लेते हुए कहा कि दिग्विजय सिंह कब तक हिंदुओं को मूर्ख बनाएंगे? जनता सब जानती है।

सीएम डॉ मोहन यादव ने दिग्विजय सिंह पर साधा निशाना


सीएम डॉ मोहन यादव ने कहा कि दिग्विजय सिंह ने जिस तरह अमित शाह के बारे में हल्की बात की, मैं उसकी निंदा करता हूं। मैं उम्मीद करता हूं कि वे माफी मांगेंगे। दिग्विजय सिंह ने अरविंद केजरीवाल को लेकर क्या-क्या नहीं बोला लेकिन अब उनके साथ हैं। राममंदिर के मामले में आपकी पार्टी और आपने कितने अड़ंगे डाले, उन्होंने प्राण प्रतिष्ठा का न तो निमंत्रण स्वीकार किया और न ही आज तक राममंदिर के दर्शन किए, कब तक हिंदुओं को मूर्ख बनाएंगे? जनता सब जानती है। जिन्होंने खिताब पाया 10 साल की बंटाधार सरकार का, जनता भूली नहीं है उन सब बातों को।

दिग्विजय सिंह ट्वीट कर खेला था इमोशनल कार्ड


पूर्व सीएम दिग्विजय सिंह ने एक्स पर ट्वीट कर लिखा कि “मुझ पर अमित शाह जी की कृपा रही है। उनका मेरे प्रति इतना प्रेम है कि उन्होंने मेरा जनाजा निकालने तक की बात कह दी। यानि मेरी अर्थी बीजेपी के नेता निकालना चाहते हैं और क्यों, क्योंकि मैं आप सबकी चिंता करता हूं। मैं चाहता तो मना कर देता कि चुनाव नहीं लडूंगा, लेकिन मेरे गृह क्षेत्र की जनता की उपेक्षा ने मुझे चुनाव लडऩे के लिए मजबूर किया। मैं आखिरी दम तक आपके बीच आपकी लड़ाई लड़ता रहूंगा, चाहे आप मुझे कंधे पर उठाएं या सिर आंखों पर बिठाएं, अब आपकी मर्जी है, लेकिन मैं सदैव आप का था और रहूंगा।
ये भी पढ़ें-दिग्विजय सिंह का बड़ा इमोशनल कार्ड, बोले- बीजेपी के नेता मेरी अर्थी निकालना चाहते हैं

अमित शाह ने शायराना अंदाज में कसा था तंज


बता दें कि राजगढ़ के खिलचीपुर में जनसभा को संबोधित करते हुए केन्द्रीय मंत्री अमित शाह ने कहा था कि अब दिग्विजय सिंह को राजनीति से परमानेंट विदाई देने का समय आ गया है। दिग्विजय की सिंह की विदाई आपको करनी है। गृह मंत्री ने कहा कि “आशिक का जनाजा है, जरा धूम से निकले।” उन्होंने आगे कहा कि दिग्विजय सिंह की विदाई भारी मतों से हराकर करनी है। उन्हें घर पर बिठाने का काम राजगढ़ वाले करें, यही कहने आया हूं।

Home / Bhopal / आशिक का जनाजा वाले बयान पर सीएम मोहन यादव की एंट्री, बोले-कब तक हिंदुओं को मूर्ख बनाएंगे

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो