scriptLok Sabha Election 2024 : सीएम मोहन यादव का बड़ा हमला- प्रियंका क्रिश्चियन, मंगल सूत्र से क्या लेना देना | Lok Sabha Election 2024 : Priyanka Gandhi Mangalsutra PM Modi | Patrika News
भोपाल

Lok Sabha Election 2024 : सीएम मोहन यादव का बड़ा हमला- प्रियंका क्रिश्चियन, मंगल सूत्र से क्या लेना देना

सीएम मोहन यादव ने जनसभा में आए लोगों को संबोधित करते हुए कहा-
एक नादान बोल रही है कि मंगलसूत्र का पीएम नरेंद्र मोदी से क्या लेना देना।

भोपालApr 27, 2024 / 08:06 pm

deepak deewan

mngl
Lok Sabha Election 2024 : पीएम नरेंद्र मोदी ने राजस्थान में हुई जनसभा में अपने भाषण में मंगलसूत्र का जिक्र क्या किया, देशभर में विवाद छिड़ गया। पीएम ने मंगलसूत्र के बहाने कांग्रेस पर निशाना साधा था। इसके बाद से ही मंगलसूत्र सुर्खियों में बना हुआ है। अखिलेश यादव से लेकर प्रियंका गांधी तक मंगलसूत्र को लेकर पीएम नरेंद्र मोदी और यूपी के सीएम योगी को घेर रहे हैं। प्रियंका गांधी ने शनिवार को गुजरात में मंगलसूत्र बयान की चर्चा करते हुए पीएम नरेंद्र मोदी को अंकल कहकर तंज कसा। इसका जवाब सीएम मोहन यादव ने दिया है।
गुना में बीजेपी प्रत्याशी केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया के समर्थन में सभा में आए CM मोहन यादव ने मंगलसूत्र विवाद पर प्रियंका गांधी पर जोरदार हमला बोला। उन्होंने प्रियंका गांधी को नादान बताते हुए कहा कि तुम तो क्रिश्चियन हो, मंगलसूत्र पहनती ही नहीं, तुम्हेें इससे क्या लेना देना!
सीएम मोहन यादव ने जनसभा में आए लोगों को संबोधित करते हुए कहा-
एक नादान बोल रही है कि मंगलसूत्र का पीएम नरेंद्र मोदी से क्या लेना देना। अरे, तुम्हारी शादी तो क्रिश्चियन के यहां हुई। शादी कहां हुई… क्रिश्चियन मंगलसूत्र पहनते ही नहीं… तुमने तो शादी भी दुर्भाग्य से वहां की…शादी शुदा होने के बाद भी मंगलसूत्र नहीं पहनती..
सीएम ने गुना के बमोरी के म्याना में प्रियंका गांधी पर यह हमला बोला। उन्होंने प्रियंका को नकली गांधी बताते हुए कहा कि वोट के चक्कर में शादी के बाद भी पुराना सरनेम लगाकर घूम रहीं हैं।
क्या कहा था प्रियंका ने
इससे पहले प्रियंका ने वलसाड के धरमपुर में कांग्रेस कैंडिडेट अनंत पटेल के समर्थन में जनसभा को संबोधित करते हुए पीएम नरेंद्र मोदी के मंगलसूत्र वाले बयान को लेकर उन पर निशाना साधा था। उन्होंने पीएम मोदी को अंकल कहा। प्रियंका गांधी ने जनसभा में कहा कि, ‘अंकलजी कहने लगे कि सावधान हो जाओ, कांग्रेस सरकार आएगी तो आपके गहने-मंगलसूत्र चुरा लेगी और किसी और को दे देगी..
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो