scriptlok sabha election 2024 – मथुरा पर सीएम का बड़ा बयान, कहा- ये काम कर दो, श्रीकृष्ण भी मुस्कुराएंगे | Lok Sabha Election 2024 - MP lok sabha election 2024 | Patrika News
भोपाल

lok sabha election 2024 – मथुरा पर सीएम का बड़ा बयान, कहा- ये काम कर दो, श्रीकृष्ण भी मुस्कुराएंगे

सीएम ने लोगों से कहा कि आपका पहला वोट लोकतंत्र के लिए था, दूसरी बार का वोट श्रीराम को तंबू से भव्य मंदिर में लाने के लिए था।

भोपालApr 28, 2024 / 09:04 pm

deepak deewan

lok sabha election 2024 एमपी में लोकसभा चुनाव के पहले और दूसरे चरण के बाद तीसरे चरण के लिए चुनाव प्रचार तेज हो गया है। इसी कड़ी में सीएम मोहन यादव ने मथुरा पर बड़ा बयान दिया। उन्होंने देवास और शाजापुर में लोगों को संबोधित करते हुए केंद्र की बीजेपी सरकार और पीएम नरेंद्र मोदी की उपलब्धियां गिनाईं। उन्होंने पीएम नरेंद्र मोदी के लिए बीजेपी प्रत्याशी को वोट देकर उन्हें तीसरी बार प्रधानमंत्री बनाने की अपील की।
इसके साथ ही सीएम मोहन यादव ने मथुरा का भी जिक्र किया। उन्होंने कहा कि पीएम नरेंद्र मोदी को तीसरी बार प्रधानमंत्री बनवा दें, मथुरा में भी श्रीकृष्ण मुस्कुराएंगे।

सीएम मोहन मतदान से पहले चुनावी रथ लेकर प्रदेश के अलग-अलग क्षेत्रों में जा रहे हैं। इसके अंतर्गत रविवार को वे देवास-शाजापुर लोकसभा की कालापीपल विधानसभा पहुंचे। यहां आयोजित जनसभा में उन्होंने जनहित में किए गए कामों के बारे में बताया। उन्होंने कहा कि यहां एक के बाद एक विकास के कई काम हुए हैं। देवास लोकसभा में 68 हजार 614 करोड़ रुपए की लागत से 500 सड़कों का निर्माण हुआ है। 450 करोड़ रुपए की लागत से उज्जैन झालावाड़ सड़क चौड़ी की गई है। 5 हजार 353 करोड़ रुपए की लागत से 24 पुल बनाए गए हैं।
सीएम ने कहा कि जहां दो माताओं का वास है वो देवास है। शाजापुर माता रानी की धरती है। सीएम ने लोगों से कहा कि आपका पहला वोट लोकतंत्र के लिए था, दूसरी बार का वोट श्रीराम को तंबू से भव्य मंदिर में लाने के लिए था। तीसरी बार नरेन्द्र मोदी को वोट दोगे तो मथुरा में भगवान श्रीकृष्ण भी मुस्कुराएंगे। 13 मई को आप सबकी उंगली में कमल के फूल रूपी सुदर्शन चक्र आएगा।

Home / Bhopal / lok sabha election 2024 – मथुरा पर सीएम का बड़ा बयान, कहा- ये काम कर दो, श्रीकृष्ण भी मुस्कुराएंगे

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो