scriptLok Sabha Elections 2024: एमपी की धरती पर दिग्गज नेताओं का महासंग्राम, इन सीटों पर छिड़ेगा घमासान | Lok Sabha Election 2024 Mahasangram Started on 28th april in MP PM Modi Rahul gandhi Priyanka Mayavati tour date schedule | Patrika News
भोपाल

Lok Sabha Elections 2024: एमपी की धरती पर दिग्गज नेताओं का महासंग्राम, इन सीटों पर छिड़ेगा घमासान

लोक सभा चुनाव के तीसरे और चौथे चरण के प्रचार-प्रसार को लेकर अब अकेली बीजेपी नहीं, बल्कि कांग्रेस भी धुंआधार प्रचार की तैयारी में नजर आ रही है…जानें कब आ रहे मोदी, योगी, राहुल गांधी और प्रियंका…

भोपालApr 27, 2024 / 12:12 pm

Sanjana Kumar

Lok sabha Elections 2024
लोक सभा चुनाव के दूसरे चरण के मतदान शुक्रवार को संपन्न हो गए। वहीं अब तीसरे और चौथे चरण के प्रचार-प्रसार को लेकर अब अकेली बीजेपी नहीं, बल्कि कांग्रेस भी धुंआधार प्रचार की तैयारी में नजर आ रही है। तो उधर बसपा भी अपनी पार्टी के समर्थन में प्रचार-प्रसार करने में अब कोई कोर-कसर नहीं छोड़ना चाहती। ऐसे में लोक सभा चुनाव 2024 के उत्सव के बीच एमपी में तीसरे चरण में राजनीतिक पार्टियों के स्टार प्रचारकों का महासंग्राम बड़ा ही रोचक नजर आने वाला है। मध्य प्रदेश की धरती पर दिग्गज नेताओं के महासंग्राम में कौन सा नेता कब मारेगा एंट्री…जानने के लिए जरूर पढ़ें पूरी खबर…

28 अप्रेल को मायावती शुरू करेंगी जंग

लोक सभा चुनाव 2024 में एमपी की धरती पर स्टार प्रचारकों के महासंग्राम की जंग कल 28 अप्रेल को बसपा की ओर से शुरू की जाएगी। तीसरे चरण के इस महासंग्राम का बिगुल फूंकने बसपा की राष्ट्रीय अध्यक्ष मायावती खुद एमपी के दौरे पर आ रही हैं।
mayavati
वे मुरैना में पार्टी के प्रत्याशी और पार्टी के समर्थन में वोट मांगेंगी। मेला ग्राउंड पर सुबह 11 बजे वे जनसभा को संबोधित करेंगी। बता दें कि इससे पहले मायावती रीवा में भी सभा कर चुकी हैं।

30 को राहुल गांधी की जनसभा

लोक सभा चुनाव 2024 के इस महासंग्राम में कांग्रेस का उत्साह भले ही अब तक कम नजर आया हो, लेकिन अब तीसरे और चौथे चरण के चुनाव में कांग्रेस भी पूरे जोश में नजर आ रही है। राहुल गांधी एक बार फिर तूफानी चुनावी प्रचार-प्रसार के लिए एमपी में धुंआधार प्रचार करने आ रहे हैं। तीसरे और चौथे चरण के चुनावी प्रचार-प्रसार की तूफानी शुरुआत राहुल गांधी भिंड से करने जा रहे हैं। वे यहां 30 अप्रेल को एंट्री मारेंगे। बता दें कि राहुल गांधी भिंड से कांग्रेस प्रत्याशी फूलसिंह बरैया के समर्थन में जनसभा को संबोधित करेंगे।

2 मई को गरजेंगी प्रियंका गांधी

राहुल गांधी के बाद कांग्रेस राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी 2 मई को मुरैना में गरजती नजर आएंगी। प्रियंका गांधी मुरैना में कांग्रेस प्रत्याशी सत्यपाल सिंह सिकरवार के समर्थन में जन सभा को संबोधित करेंगी।

6 मई को पीएम भरेंगे हुंकार

मालवा-निमाड़ की सीटों को साधने आएंगे मोदी भोपाल. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी छह मई को एक बार फिर मप्र के दौरे पर आएंगे। वे 6 मई को धार, बड़वानी में सभाएं करेंगे। इन दोनों जगहों पर सभा कर मालवा-निमाड़ की आठ सीटों को साधने की कवायद की जाएगी। यहां क्षेत्र आदिवासी बाहुल्य हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो