scriptMP Loksabha 2024 News: मध्यप्रदेश में भाजपा सभी 29 सीटें जीतेगी, छिंदवाड़ा में नाथ होंगे ‘अनाथ’ | lok sabha election 2024 dr mohan yadav statement on chhindwara kamal nath | Patrika News
भोपाल

MP Loksabha 2024 News: मध्यप्रदेश में भाजपा सभी 29 सीटें जीतेगी, छिंदवाड़ा में नाथ होंगे ‘अनाथ’

पहले चरण का चुनाव प्रचार थमने से पहले जबलपुर में सीएम डॉ. मोहन यादव दावा किया भाजपा प्रदेश की सभी 29 सीटें जीतेगी।

भोपालApr 18, 2024 / 07:42 am

Manish Gite

dr mohan yadav vs kamal nath
पहले चरण का चुनाव प्रचार थमने से पहले जबलपुर में सीएम डॉ. मोहन यादव बुधवार को जबलपुर पहुंचे और दृष्टि-पत्र का विमोचन किया। दावा किया भाजपा प्रदेश की सभी 29 सीटें जीतेगी। इस बार छिंदवाड़ा में कमलनाथ अनाथ होने वाले हैं। वहां भी कमल खिलेगा। उन्होंने जबलपुर में नर्मदा तटों का सौंदर्यीकरण, सड़क व रेल आवागमन सेवाओं के विस्तार, पर्यटन व कृषि को बढ़ावा देने के लिए विशेष प्रयास किए जाने के वादे किए।
पत्रकारवार्ता में सीएम ने कहा कि कांग्रेस ने प्रदेश में केवल गड्ढे, अंधेरा और भुखमरी दी थी। अब लोग जागरूक हो गए हैं, इसलिए दाल नहीं गल रही।

सीएम डॉ. यादव ने कहा, सब जानते हैं कि राहुल उत्तर भारत में अपनी सीट नहीं बचा पाए। पिछले चुनाव में हारते हुए दक्षिण भारत चले गए। अभी के रुझानों से साफ है कि राहुल केरल के बाद समुद्र पार करते हुए किसी और जगह से चुनाव लड़ेंगे। उन्होंने कहा कि घमंडिया गठबंधन के बूते पर जिस तरह से 6-8 माह से यह लोग माहौल बना रहे थे वह फेल हो गया है। पश्चिम बंगाल में तो गठबंधन ही नहीं बन पाया। अन्य राज्यों में भी यही हाल होने वाला है। पत्रकार वार्ता में मंत्री राकेश सिंह, राज्यसभा सदस्य सुमित्रा बाल्मीकि, मेयर जगत बहादुर सिंह सहित विधायक व अन्य पदाधिकारी मौजूद थे।

कमलनाथ बोले- हमने विकास के कई आयाम तय किए

पूर्व सीएम कमलनाथ ने पांढुर्ना विधानसभा क्षेत्र में सभा को संबोधित किया। कमलनाथ ने कहा कि हमने विकास और उन्नति के कई आयाम तय किए, तभी तो जिले की विकास गाथा तैयार हुई है। इसे किसी और के हाथों में बिगाडऩे के लिए कैसे सौंप सकते हैं। सपना देखा था कि जिले का नाम हो, एक पहचान हो। आप सभी के प्यार व आशीर्वाद से हमारा सपना पूरा हो चुका है, लेकिन अभी बहुत कुछ करना शेष है। जिसे पूरा करने के लिए कदम से कदम मिलाकर चलना होगा। एक दौर वह भी था, जब पक्की सड़क नहीं थी। पैदल चलना भी मुश्किल था पर जिले में साढ़े छह हजार किमी सड़कों से गांवों का संपर्क सीधा जिला मुख्यालय और नगर से हुआ है।

Home / Bhopal / MP Loksabha 2024 News: मध्यप्रदेश में भाजपा सभी 29 सीटें जीतेगी, छिंदवाड़ा में नाथ होंगे ‘अनाथ’

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो