scriptअट्रैक्टिव पर्सनेलिटी के लिए छाया बोहो स्टाइल | latest hindi news on women fashion | Patrika News

अट्रैक्टिव पर्सनेलिटी के लिए छाया बोहो स्टाइल

locationभोपालPublished: Jun 28, 2018 03:50:23 pm

गर्ल्स के फैशन में दिख रहा नया ट्रेंड

bhopal, bhopal news, bhopal patrika, patrika news, patrika bhopal, bhopal mp, women fashion, women beauty, city girls, tribal jwellary, boho pettern, style, grace, fashion, latest trend in fashion,

अट्रैक्टिव पर्सनेलिटी के लिए छाया बोहो स्टाइल

भोपाल। बदलते मौसम के साथ फैशन और एसेसरीज में भी काफी बदलाव देखने को मिल रहे हैं। यह बदलाव लड़कियों को काफी आकर्षित कर रहा है। फैशन, एसेसरीज में इन दिनों बोहेमियन और ट्राइबल प्रिंट काफी छाया हुआ है। जो सिटी गल्र्स द्वारा खासा पसंद किया जा रहा है। इसी कारण मार्केट में भी इसकी कई वैराइटीज देखने को मिल रही हैं। एक्सपर्ट बताते हैं कि इनके साथ ट्रेंडी ज्वैलरी की भी डिमांड बढ़ी है। जो इंडियन के साथ वेस्टर्न पर भी खूब जचते है।

bhopal, </figure> Bhopal news, <a  href=bhopal patrika , patrika news , patrika bhopal , bhopal mp , women Fashion , women beauty , city girls , tribal jwellary, boho pettern, style , Grace , fashion, latest trend in fashion , ” src=”https://new-img.patrika.com/upload/2018/06/28/girl_3022294-m.jpg”>

लाइट फैब्रिक में बोहो पैटर्न
स्कार्फ आजकल हर लड़की को फैशन स्टेटमेंट हो गया है। फॉर्मल आउटफिट्स हो या कैजुअल सभी के साथ लड़कियां स्कार्फ कैरी करना नहीं भूलती। यही कारण है कि इन दोनों तरह के आउटफिट के साथ ट्राइबल स्कार्फ को काफी पसंद किया जा रहा है। इसके अलावा बोहो पैटर्न में कई तरह की वैराइटी देखने को मिल रही है। जैसे- स्कर्ट, टॉप्स, शॉर्ट जैकेट आदि। जो लड़कियों को बहुत ही स्टाइलिश लुक देती है। इसमें लाइट फैब्रिक वाले ड्रेसेस की डिमांड बाजार में बहुत है और लड़कियों द्वारा इस तरह के लाइट फ्रेबिक को पसंद भी किया जा रहा है।

ट्रेंडी इयरिंग का फैशन
लॉन्ग स्कर्ट हो या एथनिक आउटफिट, हर तरह के पारम्परिक परिधान के साथ यह ट्राइबल डिजाइन में सिल्वर हूप्स हर ड्रेसेज में जंचेंगे। एक वक्त था जब फैशन में गोल्डन और सिल्वर कलर के इयरिंग की डिमांड थी। पर, आजकल मार्केट में सिल्वर की जगह व्हाइट या ब्लैक मेटल के इयरिंग की डिमांड हैं। इनकी खास बात यह है कि यह बहुत ज्यादा भारी नहीं होते जिसके कारण इन्हें कैरी करना आसान होता है। साथ ही यह पर्सनेलिटी को अट्रैक्टिव और बोल्ड भी बनाते है। इसके अलावा बोहो स्टाइल में बैंगल और नेकलेस भी आ रहे हैं। साफ शब्दों में इस लुक में कम्पलीट ज्वेलरी अवेलेबल है। जिसे आप आसानी से मार्केट से खरीद सकती हैं।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो