scriptBREAKING: दिनदहाड़े हो रहा था लड़की का अपहरण, पुलिस ने पीछा कर इस तरह बचाई जान | latest hindi news on crime | Patrika News
भोपाल

BREAKING: दिनदहाड़े हो रहा था लड़की का अपहरण, पुलिस ने पीछा कर इस तरह बचाई जान

दिनदहाड़े हो रहा था लड़की का अपहरण, पुलिस ने पीछा कर इस तरह बचाई जान

भोपालJul 30, 2018 / 05:48 pm

mudssair khan

bhopal, bhopal news, bhopal patrika, patrika news, patrika bhopal, bhopal mp, latest   hindi news, crime, crime news, women crime, cm shivraj, cm house, girl, crime againts   girl, rape in bhopal,

BREAKING: दिनदहाड़े हो रहा था लड़की का अपहरण, पुलिस ने पीछा कर इस तरह बचाई जान

भोपाल। मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल में इन दिनों अपराधों की संख्या लगातार बढ़ती ही जा रही हैं। आए दिन होने वाले अपराधों के चलते शहर की महिलाएं खुद को असुरक्षित महसूस करने लगी है। बेटियों की सुरक्षा को लेकर सरकार द्वारा नित नए प्रयास किए जा रहे है। पर, उसके बावजूद भी यह सिलसिला थमने का नाम ही नहीं ले रहा। इसी क्रम में सोमवार को एक घटना सीएम हाउस के सामने हुई।

जानकारी के अनुसार कुछ युवक बनगंगा की एक लड़की का पीछा करते हुए, उसे अपने साथ ले जा रहे थे। सीएम हाउस से गुजरते समय लड़की ने मदद की गुहार लगाई। लड़की की गुहार सुनकर, सीएम हाउस पर, ड्यूटी पर तैनात सत्यवीर सिंह और दुलीचंद ने युवकों का पीछा किया और वहां मौजूद पुलिस कर्मियों ने लड़की को छुड़ाया। शाहपुरा पुलिस ने युवकों को गिफ्तार कर, उनके खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली है। पुलिस ने आरोपियों के कब्जे से कई हथियार भी बरामद किए है।

महिलाओं के साथ छेड़छाड़ का सिलसिला कम होना ना ही नहीं ले रहा है। एक केस पर पूरी तरह कार्रवाई हो नहीं पाती कि दूसरा केस सामने आ जाता है। पिछले दिनों किसी गली, मोहल्ले या सड़क पर नहीं बल्कि ट्रेन में छेड़छाड़ की घटना सामने आई थी। संम्पर्क क्रांति के एस—2 कोच में एक आर्मी वाले ने एक महिला के साथ छेड़छाड़ की। जिसके बाद आरोपी को पुलिस के हवाले कर दिया।

जानकारी के अनुसार सम्पर्क क्रांति के कोच नम्बर एस 2 में हैदराबाद से एक परिवार भोपाल आ रहा था। जिसमें आर्मी वाला भी था। उसी परिवार की महिला के साथ उस आर्मी वाले ने छेड़छाड़ की। घटना के बाद ट्रेन में मौजूद सभी पब्लिक ने आर्मी वाले को मारा पीटा उसके बाद पुलिस के हवाले कर दिया। साथ ही परिवार के परिवार वालों ने पुलिस सख्त कार्रवाई की मांग की है। जिससे आगे इस तरह की घटना हो सके।

Hindi News/ Bhopal / BREAKING: दिनदहाड़े हो रहा था लड़की का अपहरण, पुलिस ने पीछा कर इस तरह बचाई जान

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो