scriptआज से चुनावी दौरे पर ज्योतिरादित्य सिंधिया: कहा- अब बहुत हुआ अत्याचार, आने वाली है कांग्रेस सरकार | Jyotiraditya Scindia on Malwa tour for mp election 2018 | Patrika News

आज से चुनावी दौरे पर ज्योतिरादित्य सिंधिया: कहा- अब बहुत हुआ अत्याचार, आने वाली है कांग्रेस सरकार

locationभोपालPublished: Nov 12, 2018 08:24:56 am

Submitted by:

shailendra tiwari

आज से चुनावी दौरे पर ज्योतिरादित्य सिंधिया: नारा दिया- अब बहुत हुआ अत्याचार, आने वाली है कांग्रेस सरकार

mp election

आज से चुनावी दौरे पर ज्योतिरादित्य सिंधिया: कहा- अब बहुत हुआ अत्याचार, आने वाली है कांग्रेस सरकार

भोपाल. पूर्व केन्द्रीय मंत्री और मध्यप्रदेश कांग्रेस प्रचार अभियान समिति के अध्यक्ष ज्योतिरादित्य सिंधिया आज से मध्यप्रदेश के चुनावी रैलियों को संबोधित करेंगे। सिंधिया ने ट्वीट कर कहा, आगामी 12-13 नवम्बर को प्रदेश के मालवा-निमाड़ के दौरे पर रहूंगा। इस दौरान कांग्रेस प्रत्याशियों के समर्थन में रोड़ शो व जनसभा को संबोधित कर आमजन से कांग्रेस के पक्ष में मतदान का निवेदन करूंगा। आगामी 14 नवंबर को ग्वालियर-चम्बल संभाग के दौरे पर रहकर कांग्रेस उम्मीदवारों के समर्थन में जनसभा को संबोधित करूंगा। परिवर्तन के इस महायज्ञ में आप सब भी जुड़े। मध्यप्रदेश में नामांकन की प्रक्रिया पूरी होने के बाद चुनावी रैलियां तेज हो गई हैं। मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान लगातार रैलियां कर रहे हैं।
किसानों के जरिए शिवराज पर हमला: ज्योतिरादित्य सिंधिया ने चुनाव प्रचार से पहले शिवराज सरकार पर निशाना साधा है। उन्होंने कहा, शिवराज जी हमारे अन्नदाताओं के लिए सस्ती बिजली का देने के दावे का ढिंढोरा पीटते नहीं थकते, लेकिन असल में कहीं तो बिजली ही नहीं है और जहां है वहां किसानों को हजारों में बिल थमा दिया जाता है। अब बहुत हुआ ये अत्याचार, आने वाली है कांग्रेस की सरकार। बता दें कि कांग्रेस ने विधानसभा चुनाव के लिए पहले से अपना वचन पत्र घोषित किया है। वचन पत्र में कांग्रेस ने संघ की शाखाओं में पाबंदी लगाने की बात कहकर प्रदेश की सियासत को गर्म कर दिया है।
बागी बिगाड़ेंगे खेल: इस विधानसभा चुनाव में बीजेपी और कांग्रेस दोनों पार्टियां बगावती सुरों से परेशान हैं। नामांकन वापसी की आखिरी तारीख 14 नवंबर है। इससे पहले दोनों पार्टियां अपनों की वापसी की पूरी कोशिशों में लगी है। टिकट वितरण के कारण शुरू हुई नाराजगी के बाद से अभी तक दोनों ही दलों के कई बड़े नेता बगावत कर चुके हैं। वहीं, कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी भी 16 तारीख से एक बार फिर से मध्य प्रदेश में चुनावी अभियान की शुरुआत करेंगे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो