scriptअंतिम चरण का चुनाव प्रचार छोड़कर इसलिए अमेरिका गए थे ज्योतिरादित्य सिंधिया | Jyotiraditya Scindia joinied son's convocation in usa | Patrika News

अंतिम चरण का चुनाव प्रचार छोड़कर इसलिए अमेरिका गए थे ज्योतिरादित्य सिंधिया

locationभोपालPublished: May 20, 2019 09:16:25 am

Submitted by:

Pawan Tiwari

अंतिम चरण के चुनाव में मध्यप्रदेश की आठ सीटों पर वोटिंग हुई थी।

Jyotiraditya Scindia

अंतिम चरण का चुनाव प्रचार छोड़कर इसलिए अमेरिका गए थे ज्योतिरादित्य सिंधिया

भोपाल. देश में लोकसभा के चुनाव संपन्न हो गए हैं। 23 मई को परिणाम आएंगे। इस दौरान कांग्रेस महासचिव ज्योतिरादित्य सिंधिया के सातवें चरण के चुनाव प्रचार से दूरी सुर्खियों में थी। सिंधिया गुना-शिवपुरी संसदीय सीट से चुनाव लड़े हैं और उनके संसदीय सीट पर12 मई को वोटिंग हुई थी। 13 मई को सिंधिया धार लोकसभा सीट पर चुनाव प्रचार करने के बाद विदेश रवाना हो गए थे। सिंधिया के विदेश रवाना होने पर कई तरह की अटकलें लगाई जा रहीं थी। अब सिंधिया ने ट्वीट कर अपने विदेश जाने की जानकारी शेयर की है।

बेटे के दीक्षांत समारोह में शामिल हुए थे सिंधिया
ज्योतिरादित्य सिंधिया ने अपने बेटे महाआर्यमन सिंधिया और पत्नी प्रियदर्शनी राजे सिंधिया के साथ फोटो शेयर किया है। सिंधिया ने ट्वीट कर लिखा- मुझे बहुत हर्ष है की मेरे बेटे महाआर्यमन सिंधिया का आज ‘येल यूनिवर्सिटी’ से दीक्षांत समारोह सम्पन्न हुआ। ये हमारे परिवार के लिए एक बहुत अहम दिन है। आज के दिन तुम्हारे साथ होना मेरे लिए गर्व की बात है। दरअसल, सिंधिया के बेटे महाआर्यमन सिंधिया ने येल यूनिवर्सिटी से अपना ग्रेजुएशन पूरा किया है। सिंधिया अपनी पत्नी प्रियदर्शनी राजे सिंधिया के साथ बेटे के दीक्षांत समारोह में शामिल होने के लिए अमेरिका गए हुए थे।

भाजपा नेता ने दी बधाई
सिंधिया के ट्वीट पर चंडीगढ़ के भारतीय जनता युवा मोर्चा अध्यक्ष गौरव गोयल ने बधाई दी है। उन्होंने लिखा- बहुत बधाई सिंधियाजी, किसी भी पिता के लिए यह क्षण विलक्षण व आलौकिक है। संतान को आगे बढ़ते देखना, हर पिता का स्वप्न होता है व सौभाग्यशाली पिता इसके साक्षी स्वयम होते हैं। बेटे के उज्जवल भविष्य के लिए मेरी असीम शुभकासमनाएं। वहीं, सिंधिया ने भी उनके कमेंट पर जबाव देते हुए कहा- गौरवजी आपका धन्यवाद।
https://twitter.com/AScindia?ref_src=twsrc%5Etfw

अहम चरण का प्रचार छोड़ विदेश रवाना हुए थे सिंधिया
मध्यप्रदेश कांग्रेस के कद्दावर नेता और पूर्व केन्द्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया छठवें चरण की वोटिंग के बाद विदेश रवाना हो गए थे। जबकि अनुमान लगाया जा रहा था कि गुना-शिवपुरी में वोटिंग के बाद सिंधिया प्रदेश की आठ सीटों पर तूफानी दौरा करेंगे और इसके साथ ही अपने प्रभार वाले पश्चिमी यूपी में भी रैलियां और जनसभाएं करेंगे पर ऐसा हुआ नहीं था। अंतिम चरण में मध्यप्रदेश की आठ सीटों पर वोटिंग हुए है। विधानसभा चुनाव के दौरान सिंधिया इन क्षेत्रों में बहुत सक्रिय थे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो