परिवार के साथ अरुण जेटली के अंतिम दर्शन के लिए पहुंचे ज्योतिरादित्य सिंधिया, कहा- फैमिली मेंबर खोया है

By: Muneshwar Kumar

Updated On:
24 Aug 2019, 05:59:09 PM IST

  • ज्योतिरादित्य सिंधिया परिवार के साथ पहुंचे अरुण जेटली के अंतिम दर्शन के लिए

भोपाल. पूर्व वित्त मंत्री अरुण जेटली के निधन के बाद पूरे देश में शोक की लहर है। जेटली के दोस्त सिर्फ पार्टी में ही नहीं, विरोधी दलों में थे। जेटली की पार्टी से भले ही उनकी विचारधारा न मिले लेकिन अरुण जेटली से उनकी दोस्ती गहरी होती थी। पूर्व सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया ने भी उनके निधन पर ट्वीट कर कहा कि हमने अपने परिवार का एक सदस्य खोया है।

 

निधन के बाद अरुण जेटली का पार्थिव शरीर अंतिम दर्शन के लिए उनके घर पर रखा गया है। वहां बीजेपी समेत दूसरे दलों के नेताओं का भी अंतिम दर्शन के लिए पहुंचना लगातार जारी है। कांग्रेस के महासचिव रहे ज्योतिरादित्य सिंधिया भी अपनी पत्नी प्रियदर्शनी राजे सिंधिया के साथ अंतिम दर्शन के लिए पहुंचे। इस दौरान ज्योतिरादित्य सिंधिया काफी भावुक नजर आए।

 

उनके अंतिम दर्शन से पहले ज्योतिरादित्य सिंधिया ने एक ट्वीट किया था। उस ट्वीट में ज्योतिरादित्य सिंधिया ने लिखा कि अरुण जेटली जी का असामयिक निधन राष्ट्र के लिए एक बड़ी क्षति है। वे एक विद्वान अधिवक्ता व प्रखर सांसद थे, जिनका व्यक्तिगत रूप से मैं प्रशंसक था। मैंने उनसे बहुत कुछ सीखा है। आज राष्ट्र ने अपने एक चमकते हुए सितारे को और मैंने अपने परिवार के एक सदस्य को खोया है।

 

गौरतलब है कि अरुण जेटली कैंसर से पीड़ित थे। पिछले कई दिनों से एम्स में इलाजरत थे। शनिवार को उनका निधन हो गया। जेटली ने अस्वस्थ होने की वजह से ही इस बार मोदी कैबिनेट में शामिल नहीं हुए। लेकिन वह सोशल मीडिया पर हमेशा एक्टिव रहते थे और अपनी राय रखते थे।

 

सीएम कमलनाथ ने भी जताया शोक
मध्यप्रदेश के सीएम कमलनाथ ने भी ट्वीट कर लिखा कि पूर्व वित्त मंत्री अरुण जेटली के निधन का समाचार बेहद दुःखद है। मेरा उनका सदैव करीबी संबंध रहा, उनका निधन राजनैतिक क्षेत्र की एक अपूर्णिय क्षति है,परिवार के प्रति मेरी शोक संवेदनाएं। ईश्वर उन्हें अपने श्रीचरणों में स्थान और पीछे परिजनों को यह दुःख सहने की शक्ति प्रदान करे।

Updated On:
24 Aug 2019, 05:59:09 PM IST

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।