जियो ने लॉन्च किया टेलीकॉम इतिहास का सबसे बड़ा ऑफर, 21 सितंबर तक मिलेंगे फायदे

By: Astha Awasthi

Updated On:
12 Sep 2018, 05:57:07 PM IST

  • जियो ने लॉन्च किया टेलीकॉम इतिहास का सबसे बड़ा ऑफर, 21 सितंबर तक मिलेंगे फायदे

भोपाल। पूरे मध्यप्रदेश में मोबाइल उपभोक्ताओं की संख्या बढ़ते-बढ़ते दो करोड़ के पार हो गई है। इसके अलावा भोपाल जिले में 21 लाख मोबाइल उपभोक्ता हैं, जो अन्य कंपनियों के हैं। बात अगर बीते साल की करें तो यहां अपने बढ़ते मार्केट शेयर के साथ रिलायंस जियो ने एक और रिकॉर्ड बना लिया था। जियो ने मध्य प्रदेश में एक तिमाही में 15.5 रेवन्यू मार्केट शेयर हासिल किया था। जियो का मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ में रेवन्यू मार्केट शेयर 19 प्रतिशत तक जा पहुंचा है। मध्यप्रदेश में जियो के अलावा, आइडिया, रिलायंस स्मार्ट, एयरटेल, वोडाफोन, टाटा डोकोमो, वीडियोकॉन, बीएसएनएल कंपनियां हैं लेकिन जियो के सबसे बड़े ऑफर आने के बाद से मध्य प्रदेश के लोग इसकी तरफ आकर्षित हो रहे हैं।

jio

मध्यप्रदेश यूजर्स के लिए ऑफर

बता दें आपको कि रिलायंस जियो के दो साल पूरे होने पर कंपनी ने अपने यूजर्स के लिए कई ऑफर्स पेश किए हैं। वहीं दूसरी ओर वोडाफोन ने मध्यप्रदेश के यूजर्स को 181 रुपये मं अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा दी है। इन सर्किल्स में वोडाफोन की 2जी सेवा उपलब्ध है। इस फ्लैश सेल में इन सर्किल के यूजर्स को 25 फीसद का डिस्काउंट दिया जा रहा है। 181 रुपये वाले प्लान को तीन बार रिचार्ज कराने पर आपको कुल 543 रुपये खर्च करने होते थे। लेकिन ऑफर के तहत आपको 407 रुपये में यह प्लान मिल जाएगा।

ये है सबसे बड़ा ऑफर

जियो के दो साल पूरे होने के बाद कंपनी ने अपने यूजर्स के लिए जियो सेलीब्रेशन पैक और डेरी मिल्क ऑफर पेश किया था। वहीं अब कंपनी ने टेलीकॉम इतिहास का सबसे बड़ा ऑफर लेकर आई है। इस ऑफर के अनुसार यूजर्स को 100 रुपये में अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग समेत 42 जीबी डाटा दिया जा रहा है। इस ऑफर का यूज करने के लिए आप जियो की वेबसाइट पर जाकर भी बहुत सी जानकारी प्राप्त कर सकते हैं।

jio

इन स्टेप को फॉलो करें और पाएं ऑफर का लाभ

- ऑफर का लाभ पाने के लिए आपको अपने मोबाइल पर जियो एप डाउनलोड करना होगा और एप के रिचार्ज एप पर क्लिक करना होगा।
- एप पर ही मौजूद Buy बटन को दबाएं , इसको दबाने के बाद आप सीधे पेमेंट पेज पर चले जाएंगे।
- अब आप पेमेंट ऑप्शन को सेलेक्ट कर लें और अकाउंट पर लॉगइन करके पेमेंट कर दें।
- पेमेंट करने के बाद तुरंद आपको ये ऑफर मिल जाएगा। अगर आपने इससे पहले 300 या उससे ऊपर का रिचार्ज कराया है तो आपको जियो की तरफ से 50 रुपये के 8 वाउचर भी दिए गए होंगे। ऐसे में जब आप इस ऑफर का लाभ उठाएंगे तो आप 50 रुपये इस्तेमाल कर सकते हैं साथ ही 50 रुपये का फ्लैट कैशबैक का लाभ भी उठा पाएंगे। ऐसा करने से आपको 100 रुपये का लाभ होगा।

jio

ये होंगी शर्तें

1- आप इस ऑफर का लाभ तभी उठा सकते है जब आप मॉय जियो ऐप से पहला रिचार्ज करेंगे।
2- अगर आप आप इस ऐप से 300 रुपये या उससे ज्यादा का रिचार्ज करते है तभी आपको 50 रुपये का फ्लैट कैशबैक दिया जाएगा।
3- इस ऑफर का लाभ आप सिर्फ 12 सितंबर से 21 सितंबर तक ही उठा सकते हैं।
4- इस ऑफर का यूज एक बार में केवल एक ही यूजर उठा सकता है।
5- आपको बता दें कि ये ऑफर आपको गिफ्ट वाउचर के रूप में दिया जाएगा। जब आप ट्रांजेक्शन कर लेंगे उसके 24 घंटे के अंदर ही आपके अकाउंट में कैशबैक ट्रांसफर कर दिया जाएगा।

Updated On:
12 Sep 2018, 05:57:07 PM IST

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।