scriptइंदौर भोपाल हाईवे पर कार पलटी,तीन की मौके पर मौत, दो घायल | Indore bans car over Bhopal Highway three killed on spot two injured | Patrika News

इंदौर भोपाल हाईवे पर कार पलटी,तीन की मौके पर मौत, दो घायल

locationभोपालPublished: Dec 14, 2017 09:56:08 am

Submitted by:

brajesh tiwari

भोपाल के पांच युवा हाईवे ट्रीट डोडी के लिए निकलेे थे घूमने

accedent
भोपाल। कोलार निवासी पांच युवक गुरुवार की सुबह हाईवे ट्रीट डोडी घूमने के लिए निकले थे। रास्ते में इंदौर भोपाल मार्ग पर खोकरी के पास उनकी कार अचानक अनियंत्रित होकर पलट गई। हादसे में तीन युवकों की मौके पर ही मौत हो गई। वही, दो गंभीर रुप से घायल हो गए। जिन्हें उपचार के लिए जिला अस्पताल भर्ती कराया गया है। सूचना पर मंडी पुलिस मौके पर पहुंच गई थी घायलों को जिला अस्पताल से भोपाल रेफर कर दिया गया। पुलिस ने परिजनों को सूचना दे दी है।
तीन युवकों की मौक पर ही मौत

जानकारी के अनुसार भोपाल के कोलार निवासी पांच दोस्त गुरुवार की सुबह 6:00 बजे कार MP 04 CPU 9645 मैं सवार होकर हाईवे ट्रीट डोडी के लिए घूमने निकले थे। बताया जाता है कि अभी उनकी कार भोपाल इंदौर राजमार्ग स्थित जिला मुख्यालय से करीब 10 किलोमीटर दूर खोखरी जोड़ के पास ही पहुंची थी कि अचानक अनियंत्रित होकर पलट गई। सुबह 8:00 बजे के करीब हुए हादसे की गंभीरता का अंदाज इसी बात से लगाया जा सकता है कि कार में सवार तीन युवकों की मौके पर ही मौत हो गई, वही दो गंभीर रुप से घायल हो गए।
घायलों को प्राथमिक उपचार के बाद रेफर

सूचना पर डायल हंड्रेड, 108 व मंडी टीआई मौके पर पहुंचे। मंडी थाना प्रभारी प्रदीप गुर्जर ने मृतकों में यश, हर्ष, और कुणाल के नाम बताएं है। इसके अलावा घायल दो अन्य युवाओं में कार्तिक और कुशाग्र अग्रवाल शामिल है। दोनों घायल युवकों को उपचार के लिए जिला अस्पताल लाया गया था ,यहां से प्राथमिक उपचार के बाद भोपाल रेफर कर दिया गया। पुलिस के मुताबिक घायल युवकों को उपचार के लिए भोपाल के शासकीय अस्पताल में भर्ती कर दिया गया है। जहा दोनों युवकों का इलाज चल रहा है। पुलिस ने मृतक युवकों के परिजनों को सूचना दे दी है। पुलिस मामले दर्जकर जांच कर रही है।

ट्रेंडिंग वीडियो