भोपाल। हरियाली तीज के मौके पर सावन का हरा रंग भेल क्षेत्र में भी नजर आया। यहां की महिलाएं खूबसूरत परिधानों में एकत्र हुईं और धूमधाम से हरियाली तीज मनाई। इस मौके पर सावन के झूलों का लुत्फ उठाया। इस दौरान पारंपरिक लोक गीत गए गए और गानों की धुन पर महिलाओं ने नृत्य किया।

यह जानकारी अलकापुरी महिला वेलफेयर एसोसिएशन की माधवी पारे ने दी। उन्होंने बताया कि अलकापुरी के पार्क में तीज का विशेष आयोजन किया गया, जिसमें सभी ने मिलकर सावन के लोकगीत गाए। सभी ने मिलकर गेम्स खेले और इनाम भी जीते। सभी महिलाएं रंग-बिरेंगे वस्त्रों में पहुंची थी। सभी ने अपने हाथों में आकर्षक मेहंदी लगाकर पहुंची थी। महिलाओं ने हरियाली बचने और स्वच्छता का संदेश दिया। कार्यक्रम में माधवी पवार, मीना खरे, कंचन गोगिया, अनुराधा तूरया, प्रमोद बंसल समेत अनेक महिलाये मौजूद थी।

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।