scriptदेश की रक्षा के साथ हुआ खिलवाड़,कांग्रेस सरकार में दलालों की भूमिका अहम: शिवराज | frolic with the protection of the country: shivraj | Patrika News

देश की रक्षा के साथ हुआ खिलवाड़,कांग्रेस सरकार में दलालों की भूमिका अहम: शिवराज

locationभोपालPublished: Dec 14, 2018 06:52:08 pm

Submitted by:

Amit Mishra

रफेल पर शिवराज की प्रेसवार्ता…

news

देश की रक्षा के साथ हुआ खिलवाड़,कांग्रेस सरकार में दलालों की भूमिका अहम: शिवराज

भोपाल@ आलोेक पंड्या की रिपोर्ट…
2007 से 2014 तक कमीशन के लिए रक्षा सौदे लटकाये गए। इस से देश की रक्षा के साथ खिलवाड़ किया गया। राहुल इस झूट के खुलासे से नसीहत ले और अब बचकाने बयानों से बाज़ आये। ये कहना है शिवराज सिंह का। शिवराज सिंह आज भाजपा कार्ययल में एक प्रेसवार्ता को संबोधित करते हुए कहा कि किसानों को कर्जमाफी के वादे का कुछ असर हो सकता है। धान किसानों की समस्या को लेकर शपथ के बाद कमलनाथ से मिलूँगा और बुलाया जाएगा तो में शपथ ग्रहण में जरूर जाउंगा।

नहीं लिया ज्यादा कर्ज…

सरकार द्वारा कर्ज लिए जाने के बारे शिवराज ने कहा कि सरकार ने निर्धारित सीमा से ज्यादा कर्ज नहीं लिया। इतना ही नहीं शिवराज सिंह चौहान नें सुप्रीम कोर्ट के फैसले को लेकर शिवराज कहा कि सत्य की जीत हुई है। बिना रेत के पहाड़ बनाने वालों को देश की जनता माफ नहीं करेगी। देश को बदनाम करने वालों को जनता से माफी मांगनी चाहिए।

क्या कांग्रेस कोई दलाल ढूंढ रही थी…
राहुल गांधी झूठे आधार पर आरोप लगाते आये, राहुल आरोप लगाने के आधार और सूत्र बताये। भारतीय सेना ने 2001 में अपनी प्रणाली को बेहतर बनाने के लिये राफेल की आवश्यकता बताई थी। 2007 में यूपीए सरकार ने ही इसे मंजूरी दी थी फिर 2007 से 14 तक मामला क्यों अटका रहा। क्या कांग्रेस कोई दलाल ढूंढ रही थी। वैसे भी कांग्रेस सरकार में दलालों और बिचौलियों की भूमिका अहम रहती है।

…चोर चोर चिल्लाया करते हैं
इतना ही नहीं शिवराज ने कहा कि मैं कांग्रेस से पूछना चाहता हूं कि कांग्रेस सरकार में फैसले क्यों नहीं हो सकता था। 2007 से 14 तक रक्षा सौदों को रोककर कांग्रेस ने देश की सुरक्षा के साथ खिलवाड़ किया है। जो चौकीदार से भयभीत रहते है वही चोर चोर चिल्लाया करते है।

शाखाओं के बैन पर ये बोल शिवराज…
कमलनाथ के जन आयोग बनाने के फैसले का स्वागत करता हूं। आभार यात्रा लेकर जनता के बीच जाऊंगा, जनता का प्यार बीजेपी को भी कम नही मिला। संघ शाखाओं पर बैन का फैसला कांग्रेस लेगी तो उसका परिणाम भी भुगतेगी।

गौरीशंकर बिसेन का बयान
उधर कार्यवाहक कृषि मंत्री रहे गौरीशंकर बिसेन ने बयान दिया है नेता प्रतिपक्ष के रूप में शिवराज सिंह चौहान पहली पसंद है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो