पूर्व वित्त मंत्री अरुण जेटली का निधन, मध्यप्रदेश के बड़े नेताओं ने कहा- भाजपा को बड़ी क्षति

By: Manish Geete

Updated On: 24 Aug 2019, 01:15:46 PM IST

  • पूर्व वित्त मंत्री एवं भाजपा के दिग्गज नेता अरुण जेटली का शनिवार को निधन हो गया। 66 वर्षीय अरुण जेटली भारतीय जनता पार्टी के प्रमुख नेता एवं प्रसिद्ध अधिवक्ता थे। उनके निधन पर मध्यप्रदेश के नेताओं ने शोक व्यक्त किया है।


भोपाल। पूर्व वित्त मंत्री एवं भाजपा के दिग्गज नेता अरुण जेटली का शनिवार को निधन हो गया। 66 वर्षीय अरुण जेटली भारतीय जनता पार्टी के प्रमुख नेता एवं प्रसिद्ध अधिवक्ता थे। उनके निधन पर मध्यप्रदेश के नेताओं ने शोक व्यक्त किया है। एक दिन पहले ही दिल्ली के एम्स अस्पताल में मध्यप्रदेश की पूर्व मुख्यमंत्री उमा भारती ने उनके हालचाल जाने थे।

 

मध्यप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान, भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय, मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री कमलनाथ, समेत कई दिग्गज नेताओं ने उनके निधन पर शोक व्यक्त किया है।

भाजपा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष शिवराज सिंह ने कहा कि एक मित्र के जाने का बेहद दुख है।

 

 

 

 

 

 

कमलनाथ बोले मेरा करीबी नाता रहा

मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री कमलनाथ ने कहा कि पूर्व वित्त मंत्री अरुण जेटली के निधन का समाचार बेहद दुःखद है। मेरा उनका सदैव करीबी संबंध रहा,उनका निधन राजनैतिक क्षेत्र की एक अपूर्णिय क्षति है,परिवार के प्रति मेरी शोक संवेदनाएँ। ईश्वर उन्हें अपने श्रीचरणो में स्थान व पीछे परिजनो को यह दुःख सहने की शक्ति प्रदान करे।
#ArunJaitley

पूर्व केंद्रीय मंत्री एवं मध्यप्रदेश की पूर्व मुख्यमंत्री उमा भारती ने भी अपने शोक संदेश में कहा कि अरुण जेटली जी का निधन मेरी निजी क्षति है क्योंकि मेरे बड़े भाई अब मुझे छोड़कर चले गए। मैं इस गहरे दुख की घड़ी में उनके परिवार के साथ हूं।

भाजपा नेता कैलाश विजयवर्गीय ने कहा कि यह बेहद दुखद समाचार है। सहज विश्वास नहीं हो रहा कि श्री अरुण जेटलीजी अब हमारे बीच नहीं रहे! कानून और वित्तीय मामलों में उनका अध्ययन काफी गहरा था। ईश्वर उन्हें अपने श्रीचरणों में स्थान दे और परिवार को ये अपार दुःख सहने की शक्ति प्रदान करे!

लंबे समय से बीमार थे जेटली
अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान (एम्स) (All India Institute of Medical Sciences) में भर्ती पूर्व वित्त मंत्री अरुण जेटली (Arun Jaitley) की हालत शुक्रवार को बिगड़ गई थी। पूर्व केन्द्रीय मंत्री उमा भारती ने अस्पताल जाकर उनके स्वास्थ्य के बारे में जानकारी ली थी।

जेटली (66) को सांस लेने में दिक्कत और बेचैनी की शिकायत के बाद 9 अगस्त को एम्स लाया गया था। एम्स ने 10 अगस्त के बाद से जेटली के स्वास्थ्य पर कोई बुलेटिन जारी नहीं किया था। जेटली ने खराब स्वास्थ्य के चलते 2019 का लोकसभा चुनाव नहीं लड़ा था।

 

Updated On:
24 Aug 2019, 12:47:59 PM IST

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।