script

चुनाव से पहले कांग्रेस नेता के भतीजे के दफ्तर को विस्फोटक से उड़ाने की साजिश, CCTV में कैद हुआ आरोपी

locationभोपालPublished: Apr 15, 2019 04:21:37 pm

Submitted by:

Manish Gite

चुनाव से पहले कांग्रेस नेता के भतीजे के दफ्तर को विस्फोटक से उड़ाने की साजिश, CCTV में कैद हुआ आरोपी

election 2019

Explosive


election 2019: explosives recovered Congress leader nephew office in bhopal

suresh pachouri,Explosives recovered

भोपाल। पूर्व केंद्रीय मंत्री एवं कांग्रेस नेता सुरेश पचौरी के भतीजे के दफ्तर को विस्फोटक से उड़ाने की साजिश सामने आई है। कांग्रेस नेता पचौरी के भतीजे गौरव पचौरी ने रिंजिश की आशंका जताई है। घटनास्थल पर पुलिस के बडे़ अधिकारी पहुंच गए हैं।

कस्तूरबा नगर नगर स्थित एक राइस मिल में गौरव पचौरी का आफिस है। आफिस की गैलेरी में विस्फोटक सामग्री रखी हुई मिली, जिसमें बारुद, छर्रे, कील, सुतली, बत्ती, पेट्रोल भी बरामद हुआ है। हैरानी की बात यह है कि एक नकाबपोश व्यक्ति सीसीटीवी कैमरे में कैद हुआ है।
रविवार रात की घटना
पचौरी के मुताबिक उन्हें रंजिश की आशंका है। पचौरी ने इसकी सूचना पुलिस को दे दी है। मौके पर पुलिस के बड़े अधिकारी पहुंच गए हैं। अफसर जांच में जुट गए हैं। खबर लिखे जाने तक मौके पर बड़ी संख्या में पुलिस का बल और बम निरोधक दस्ता पहुंच चुका था। इस मामले में पुलिस की तरफ से कोई बयान सामने नहीं आया है।
सीसीटीवी में कैद
पुलिस के मुताबिक गौरव पचौरी के आफिस के बाहर रविवार रात को एक युवक विस्फोटक रखकर जाता हुआ नजर आ रहा है। उसके चेहरे पर नकाब भी था। मामला आपसी रंजिश का लग रहा था। पुलिस को मौके से पेट्रोल, बारूद, पेट्रोल और कीलें भी बरामद हुई हैं। पचौरी के बेटे गौरव पचौरी का कहना है कि इससे पहले उनका इंद्रपुरी के ऑफिस में भी आग लगा दी गई थी, लेकिन पुलिस अब तक उन आरोपियों को भी नहीं खोज सकी है।

ट्रेंडिंग वीडियो