script

नौकर नहीं, मालिक बनना है तो जरूर कर लें रोटी का ये 1 उपाय, जाग जाएगी सोई हुई किस्मत

locationभोपालPublished: Nov 19, 2018 11:50:52 am

Submitted by:

Ashtha Awasthi

नौकर नहीं, मालिक बनना है तो जरूर कर लें रोटी का ये 1 उपाय, जाग जाएगी सोई हुई किस्मत

pandit ji

pandit ji

भोपाल। भागदौड़ भरी जिंदगी में हर इंसान किसी न किसी बाधा से ग्रसित है। कुछ लोग अपने व्यापार के लिए परेशान है तो कुछ लोग रोजगार के लिए। वहीं कोई अपने वैवाहिक जीवन से परेशान है तो कोई इसलिए परेशान है कि उसका विवाह नहीं हो रहा है। कुछ लोगों के सिर पर बीमारी का साया हर समय रहता है। शहर के ज्योतिषाचार्य पंडित जगदीश शर्मा बताते है कि अगर आप भी शिक्षा, स्वास्थ्य और धन आदि किसी भी प्रकार की बला से परेशान है तो घर पर ही एक ‘रोटी’ का उपाय करके अपनी सारी बाधाओं को दूर कर सकते हैं। पंडित जी आपको बताएंगे कि कैसे आप एक रोटी के उपाय से अपने बुरे ग्रहों से बचते हुए अपना सौभाग्य संवार सकते हैं। रोटी का यह उपाय एक तरह से आपको फ़कीर से राजा भी बना सकता है।

pandit ji

– अपने घर में सुख- शांति को बनाएं रखने के लिए किचन में जब भी खाना बनाएं तो ध्यान रखें कि पहली रोटी गाय को खिलाएं और आखरी रोटी कुत्ते को खिलाएं। ऐसा करने से घर में सुख – शांति हमेशा बनी रहती है।

– अगर आपकी कुंडली में शनि या राहु-केतु का कोई दोष हो तो रोज रात को जो रोटी सबसे अंत में बनती है, उस पर तेल लगाएं और ये रोटी काले कुत्ते को खाने के लिए दें। यदि काला कुत्ता नहीं हो तो किसी अन्य कुत्ते को भी ये रोटी दी जा सकती है।

pandit ji

हर अमावस्या पर चावल की खीर बनाएं और रोटी के छोटे-छोटे टुकड़े उस खीर में डाल दें। इसके बाद रोटी और खीर को कौओं के लिए घर की छत पर रख दें। इस उपाय से घर पर पितर देवताओं की विशेष कृपा बनी रहती है। घर में सुख-समृद्धि बनी रहती है।

घर पर शाम के समय रोटी और चीनी को मिलाकर छोटे-छोटे टुकड़े कर लें। इसे चीटियों को खिलाने से असफलता दूर हो जाती है। और सफलता मिलने लगती है।

घर में कोई छोटा बच्चा है और वह ठीक से खाना नहीं खा रहा तो एक रोटी पर थोड़ा सा गुड़ रखें और इस रोटी को बच्चे के ऊपर से 11 या 21 बार वार लें। इसके बाद ये रोटी किसी कुत्ते को खाने के लिए दे दें। इस उपाय से बच्चे के ऊपर से बुरी नजर का असर खत्म हो जाएगा।

ट्रेंडिंग वीडियो