scriptA,T,P,K,L नाम वाले लोगों के लिए P नाम वाली लड़कियों का है अच्छा संयोग, जानिए आपके नाम का मिलान | date of birth se jane shadi kab hogi | Patrika News

A,T,P,K,L नाम वाले लोगों के लिए P नाम वाली लड़कियों का है अच्छा संयोग, जानिए आपके नाम का मिलान

locationभोपालPublished: Nov 14, 2018 03:52:28 pm

Submitted by:

Ashtha Awasthi

A,T,P,K,L नाम वाले लोगों के लिए P नाम वाली लड़कियों का है अच्छा संयोग, जानिए आपके नाम का मिलान

shadi astrology

shadi astrology

भोपाल। शादी एक ऐसा शब्द है जिसमें दो आत्माओं का ही मिलन नहीं बल्कि दो परिवारों का भी मिलन होता है। ये जीवन का एक खूबसूरत पड़ाव भी होता है। जिंदगी में शादी का फैसला एक अहम फैसला होता है। इस बात को जानने के लिए हर कोई उत्सुक होता है कि उसकी शादी कब और किससे होगी। शहर को ज्योतिषाचार्य पंडित जगदीश शर्मा बताते है कि ज्योतिषशास्त्र में इस बारे में बताया गया है कि किसी भी जातक का विवाह कब और किससे होगा। पंडित जी बताते है कि नाम के पहले अक्षर से भा जाना जा सकता है कि जातक की शादी किससे होगी। अगर आप युवा हैं तो आपके मन में भी कहीं न कहीं यह सवाल जरूर होगा कि मेरी शादी किस नाम की कन्या से होगा। पंडित जी से जानिए किससे होगी आपकी शादी….

pandit ji

A,T,P,K,L नाम वाले लोग

इनका स्वभाव लोगों को बहुत आकर्षित लगता है क्योंकि यह एकदम लोगों के साथ घुल मिल नहीं पाते हैं, इन्हें हर चीज को समझने के लिए वक्त चाहिए होता है, रिश्तों के मामले में काफी ईमानदार जातक होते हैं, इनकी शादी का सबसे अच्छा संयोग P और क नाम वालों से बनता है।

pandit ji

B,M,J, V,Y नाम वाले लोग

B अपने आप में मन से उदास अक्सर आप इन्हें देख सकते हैं स्वास्थ्य में भी लगातार परिवर्तन होते रहता है हालांकि संतान प्राप्ति के बाद इनकी लाइफ में शुभ योग आता है और जिनका भी विवाह इनसे होता है उनकी सरकारी नौकरी के भाग प्रबल होते हैं, इनकी कुंडली में R नाम वाले सबसे अच्छे जमते हैं।

pandit ji

D,N,G,R,E,S नाम वाले लोग

इन लोगों पर कम उम्र में ही ज्यादा जिम्मेदारी आ जाती है। ये अपनी जिम्मेदारियों को आसानी से निभा भी लेते है।,विवाह से पहले प्रेम प्रसंग से इन्हें ज्यादा मतलब नहीं होता है, अपने जीवनसाथी को हमेशा बहुत खुश रखते हैं क्योंकि आर्थिक स्थिति उनकी हमेशा मजबूत रहती है, इनकी सबसे अच्छी जोड़ी K और एस नाम वालों से बनती है।

H,C,Q,O,Z नाम वाले लोग

देवी मां लक्ष्मी की कृपा इन पर बनी रहती है लेकिन अपने कर्मों के कारण वह इन चीजों से दूर भागते हैं स्वास्थ्य में लगातार उतार चढ़ाव मिलता है आर्थिक स्थिति अगर यह चाहें तो काफी बेहतर बना सकते हैं व्यापार में इनका दिमाग सबसे ज्यादा तेज चलता है अगर इनका रिश्ता M और ल नाम वालों बनता है, तो इनका भाग्य ही बदल जाता है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो