scriptपूर्व सीएम शिवराज सिंह ने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी को बताया गली नुक्कड़ का नेता | Controversial statement of former cm shivraj on rahul gandhi | Patrika News

पूर्व सीएम शिवराज सिंह ने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी को बताया गली नुक्कड़ का नेता

locationभोपालPublished: Apr 06, 2019 04:16:33 pm

मध्यप्रदेश सरकार पर भी उठाए सवाल…

shivraj statement

पूर्व सीएम शिवराज सिंह ने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी को बताया गली नुक्कड़ का नेता

भोपाल@हरीश दिवेकर की रिपोर्ट…
लोकसभा चुनाव 2019 से ठीक पहले नेताओं में जुबानी युद्ध शुरू हो चुका है। ऐसे में जहां एक दूसरे पर लगातार कई तरह के आरोप प्रत्यारोप लगाए जा रहे हैं। वहीं अब नेता एक दूसरे को घटिया नेता या गली नुक्कड़ का नेता तक बताने में जुट गए हैं।

दरअसल राजधानी भोपाल मेें आज यानि शनिवार को भाजपा ने अपना स्थापना दिवस मनाया। इस मौके पर भाजपा प्रदेश कार्यालय में पूर्व सीएम शिवराज समेत कई दिग्गज नेता पहुंचे, यहीं उन्होंने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी पर तीखा हमला बोला।

जानकारी के अनुसार पूजा अर्चना के कार्यक्रम में बाद शिवराज से कार्यकर्ताओं से बात करते हुए कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी को घटिया व गली नुक्कड़ का नेता बताया।

पूर्व सीएम शिवराज ने कहा कि राहुल गांधी बचकाने सिद्ध हो रहें हैं। उन्हें जब कुछ नहीं मिलता तो ऐसी बात करते हैं जो गली नुक्कड़ का नेता भी नहीं करता।

जो लिखकर दिया जाए वही पढ देते हैं राहुल…
पूर्व सीएम शिवराज ने कहा कांग्रेस के अध्यक्ष राहुल पर बोलते हुए कहा कि जो लिखकर दे दिया बस वही पढ़ देते हैं और यदि पढ़ते पढ़ते पर्चा उड़ जाए और दूसरा पर्चा हाथ लग जाये तो भाई वही पढ़ देते है।

 

MUST READ : अब होगी दिग्विजय v/s नरेंद्र सिंह तोमर fight

https://www.patrika.com/bhopal-news/narendra-singh-tomar-and-digvijay-singh-fight-2019-election-4387605/

भाजपा हमें न सिखाये…
वहीं दूसरी ओर राहुल को शिवराज सिंह चौहान द्वारा घटिया राजनेता कहे जाने पर कांग्रेस की शोभा ओझा ने कहा है कि भाजपा हमें संस्कार न सिखाये ।


देश का सबसे झूठे नेता बताया…
पूर्व सीएम शिवराज ने कार्यकर्ताओं से बातचीत में कहा कि राहुल गांधी देश के सबसे झूठे नेता हैं। कार्यकर्ताओं से बातचीत करते हुए उन्होंने कहा कि ये बात मैंने मजाक में नहीं कही थी। उन्हें मालूम ही नहीं हैं, मिर्ची कैसी लगती है और खेती की बात करते हैं।


मोदी के सामने कौन इस पर सवालिया निशान लगा हुआ है। पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने अखिलेश, माया, लालू और लालू के बेटे तेजस्वी और तेज प्रताप पर भी तंज कसते हुए कहा कि भाई भाई आपस मेें पिल रहें है।

इसके पहले भी पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने राहुल गांधी को दुनिया के सबसे ज्यादा झूठ बोलने वाले इंसान बताया था। शिवराज सिंह ने बयान देते हुए कहा था कि राहुल गांधी ने ही कहा था कि दस दिन में मध्यप्रदेश के किसानों कर्ज माफी हुई तो मुख्यमंत्री बदल दिया जाएगा।


इस हिसाब से तो अब तक दस पंद्रह सीएम बदल दिए जाने चाहिए है। उन्होंने राहुल की गरीबों को सालाना 72 हजार देने की घोषणा पर कहा कि यह भी झूठा, चुनावी जुमला है।

भोपाल सीट को लेकर शिवराज ने कहा था, हम सभी भाजपा के कार्यकर्ता हैं। कौन क्या करेगा इसका फैसला पार्टी करेगी। लेकिन मैं यह जरूर कहूंगा। भोपाल में भाजपा भारी बहुमत से जीतेगी।


उन्होंने कहा कि मध्यप्रदेश में बताएंगे कि कांग्रेस सरकार के सारे वादे झूठे निकले हैं। शिवराज ने कहा कि गेंहू खरीदी हो हम इस पर नजर रखेंगे। धान खरीदी कांग्रेस सरकार ने ठीक से नहीं की, गेंहू में गडबड़ी नही होने देंगे।।

शिवराज ने कहा कि कांग्रेस सरकार जनकल्याण की सभी योजनाएं बंद कर रही है। सिर्फ तबादला उद्योग जारी है। प्रदेश में आचार संहिता का खुले आम उल्लंघन हो रहा है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो