वीडियो में देखें टॉयलेट से कैसे निकाले गए कांग्रेस के नेता...

By: Deepesh Tiwari

Published On:
Sep, 12 2018 02:12 PM IST

 
  • बेटे ने दी फोन पर रेलवे को जानकारी, मचा हड़कंप...

भोपाल। प्रदेश कांग्रेस कमेटी के पूर्व संगठन प्रभारी महामंत्री चंद्रिका प्रसाद द्विवेदी के लिए शताब्दी का सफर सजा आज उस वक्त सजा बन गया, जब वे शताब्दी एक्सप्रेस के कोच सी-4 की बर्थ 33 में सफर करते हुए भोपाल स्टेशन से दिल्ली जा रहे थे।

इस दौरान वे टॉयलेट गए, जहां चटकनी लगाने के बाद बाहर निकलते वह जाम हो गई। ऐसे में वे टॉयलेट में ही फंस गए। काफी कोशिशों के बाद भी जब वे बाहर नहीं निकल सके तो उन्होंने अपने बेटे को फोन लगाकर खुद के शताब्दी के टॉयलट में फंसे होने की जानकारी दी।

इसके बाद उनके बेटे ने रेलवे के हेल्पलाइन नंबर पर फोन कर इस बारे में जानकारी दी। बात सामने आते ही रेलवे में हड़कंप मच गया।

इसके बाद वहां पहुंचा स्टाफ काफी देर तक उन्हें बाहर निकालने की तमाम कोशिशें करता रहा। लेकिन जब करीब डेढ घंटे तक कुछ नहीं हो सका, तो ट्रेन के टॉयलेट का दरवाजा तोड़कर चंद्रिका प्रसाद को बाहर निकाला गया।

Published On:
Sep, 12 2018 02:12 PM IST

खबरें और लेख पड़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते है । हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते है ।