scriptदरवाजा तोड़कर घुसे थे आयकर अधिकारी, 48 घंटे सर्च किया लेकिन कुछ आपत्तिजनक नहीं मिला – कक्कड़ | osd praveen kakkar statement IT raids | Patrika News

दरवाजा तोड़कर घुसे थे आयकर अधिकारी, 48 घंटे सर्च किया लेकिन कुछ आपत्तिजनक नहीं मिला – कक्कड़

locationभोपालPublished: Apr 09, 2019 04:26:18 pm

Submitted by:

KRISHNAKANT SHUKLA

कुछ संदिग्ध दस्तावेज मिलने का खुलासा…
 

kakkar

48 घंटे सर्च

भोपाल. मध्यप्रदेश में कांग्रेस मुख्यमंत्री कमलनाथ के करीबी रहे अफसर के यहां छापेमारी को लेकर राजनीतिक सियासत में हड़कंप मच गया है।

आयकर विभाग की टीम ने मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री कमलनाथ के ओएसडी प्रवीण कक्कड़ और सलाहकार राजेंद्र कुमार मिगलानी के दिल्ली स्थित आवास व इनसे जुड़े अन्य लोगों के ठिकानों पर छापा मार कार्रवाई की।

इस कार्रवाई में आयकर विभाग की टीम ने कुल 281 करोड़ रुपए और कुछ संदिग्ध दस्तावेज मिलने का खुलासा किया। जिनको लेकर आयकर की टीम भोपाल में तीसरे दिन भी जांच कर रही है।

प्रवीण कक्कड़ ने बोले – कुछ आपत्तिजन नहीं मिला…

मुख्यमंत्री कमलनाथ के ओएसडी रहे प्रवीण कक्कड़ ने बताया कि रात 3.50 बजे मेरे घर के दरवाजा तोड़कर आयकर के अधिकारी घुसे, 48 घंटे सर्च किया लेकिन कुछ आपत्तिजन नहीं मिला। हालांकि इस बात को लेकर ज्यादा हंगामा नहीं हुआ। कांग्रेस आयकर के छापेमारी को भाजपा का षडयंत्र बता रही है।

तीसरे दिन भी आयकर की जांच जारी…

आयकर विभाग ने मिले दस्तावेजों के आधार पर वन विभाग और पुलिस को बुलाया है। टीआई वीरेन्द्र चौहान का कहना कि वन विभाग जो भी दस्तावेज, सबूत देगी उसके अनुसार कार्रवाई की जाएगी।

आईटी टीम अश्विनी शर्मा के घर की छत मे बनाए गए अय्याशी के अड्डे की जांच कर रही। सूत्रों का कहना कि अश्विनी शर्मा ने मौजूदा समय मे निक्की बाबा का पूरा स्पा हायर कर लिया था। जहां बड़ी संख्या में विदेशी लड़कियों को स्पा मे सर्विस देने के लिए लाया जाता था।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो