scriptchild kidnapping news : 18 घंटे से लापता मासूम का नहीं मिला सुराग, परिजनों से मिलने पहुंचे भाजपा विधायक | child kidnapping : No clue found for 18 hours | Patrika News

child kidnapping news : 18 घंटे से लापता मासूम का नहीं मिला सुराग, परिजनों से मिलने पहुंचे भाजपा विधायक

locationभोपालPublished: Jul 15, 2019 04:58:44 pm

Submitted by:

Amit Mishra

विधायक ने DIG इरशाद वली से की पूरी घटना पर चर्चा

news

child kidnapping news : 18 घंटे से लापता मासूम का नहीं मिला सुराग, परिजनों से मिलने पहुंचे भाजपा विधायक

भोपाल। राजधानी के कोलार स्थित बैरागढ चीचली से अपहरण हुए बच्चे child kidnapping का अभी तक कोई सुराग clue नहीं मिल सका है। लगभग 18 घंटे बीत जाने के बाद भी पुलिस को अभी तक कोई भी सफलता हासिल नहीं हुई है। हुजूर विधायक vidhyak रामेश्वर शर्मा आज दोपहर बच्चे के परिजनों से मिलने उनके घर पहुंचे। विधायक रामेश्वर शर्मा ने dig इरशाद वली से पूरी घटना के बारे में जानकारी ली और कहा कि बढ़ते अपराधों एवं अपराधियों पर पुलिस को सतर्क रहने की जरूरत है। वही DIG इरशाद वली ने बताया कि बच्चे की सकुशल वापसी के लिए 5 थानों की पुलिस सर्चिंग अभियान चला रही है।

 

पूर्व सीएम ने कमलनाथ सरकार को घेरा
पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कोलार में 3 साल के बच्चे के अपहरण पर कमलनाथ सरकार को घेरते हुए ट्वीट कर कहा कि कब तक ऐसा चलता रहेगा ? कमलनाथ जी मध्यप्रदेश के बच्चों को सुरक्षित जीवन दीजिये , यह आपकी जिम्मेदारी है और कर्तव्य भी । अपराधियों को कड़ी से कड़ी सजा मिलनी चाहिए। हम सबका प्यार प्रदेश सुरक्षित हो।

 

 

ये है मामला
बीते रविवार की शाम कोलार स्थित बैरागढ़ चीचली में अज्ञात बदमाशों ने किसान के तीन साल के मासूम का अपहरण कर लिया था। बदमाश उसे घर के पास से उठाकर ले गए थे। घटना रविवार साढ़े छह बजे के आसपास की है। परिवार वाले रात पौने 10 बजे कोलार थाने में FIR दर्ज करवाने पहुंचे।

 

bhopal

परिजन कुछ भी स्पष्ट नहीं बता पा रहे
एएसपी अखिल पटेल ने बताया कि किसान नितिन मीणा बैरागढ़ चीचली में रहते हैं। उनके दादा नारायण सिंह फॉरेस्ट विभाग में गार्ड हैं। नारायण सिंह ने बताया कि रविवार शाम वह ड्यूटी से घर आए तो उनका तीन साल का पोता वरुण खेल रहा था। वरुण ने चॉकलेट की जिद की तो नारायण सिंह ने उसे दस रुपए दिए। इसके बाद वरुण पास ही स्थित दुकान पर चॉकलेट लेने चला गया। इसके बाद वह वापस नहीं आया। परिजनों ने संदेह जताया है कि उनके बेटे को पन्नी बीनने वाली महिलाएं व कबाड़े वाले या कार वाले ले गए हैं। परिजन कुछ भी स्पष्ट नहीं बता पा रहे हैं।

 

kidnapping

पांच थानों के टीआई लगे बच्चे की तलाश में
पांच थानों के टीआई दो सम्भाग सीएसपी एडिशनल एसपी और एसपी तलाश में लगे रहे। पांच थानों में कोलार,हबीबगंज, चूनाभट्टी टीटी नगर, रातीबड़ थाने के टीआई और हबीबगंज और टीटी नगर के सीएसपी तालाश में लगे रहे।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो