script

भाजपा के दिग्गज नेता ने कांग्रेस को दे दी जीत की अग्रिम बधाई, गर्माई राजनीति

locationभोपालPublished: Nov 29, 2018 08:02:51 pm

Submitted by:

Manish Gite

भाजपा के दिग्गज नेता ने कांग्रेस को दे दी जीत की अग्रिम बधाई, गर्माई राजनीति, देखें VIDEO

bjp

भाजपा के दिग्गज नेता ने कांग्रेस को दे दी जीत की अग्रिम बधाई, गर्माई राजनीति

भोपाल। मध्यप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री बाबूलाल गौर ने मतदान के दूसरे ही दिन कांग्रेस को जीत की बधाई दे दी है। गुरुवार शाम को गौर से मिलने उनके घर पहुंचे पूर्व मंत्री एवं भोपाल उत्तर से कांग्रेस प्रत्याशी आरिफ अकील को उन्होंने पहले ही बधाई दे दी। गौर ने अकील से यहां तक कह दिया कि कांग्रेस की सरकार बन रही है और आप कैबिनेट मंत्री। आपको बधाई।

भाजपा के दिग्गज नेता बाबूलाल गौर के घर पर भोपाल उत्तर से विधायक प्रत्याशी आरिफ अकील पहुंचे और उनके साथ कुछ मिनट गुफ्तगूं की। इस मुलाकात के सियासी मायने निकाले जा रहे हैं। उनकी मुलाकात का वीडियो भी वायरल हो गया है। जिसमें दोनों बातचीत कर रहे हैं। वे बधाई दे रहे हैं। गौर ने यह भी कहा कि कांग्रेस ने मेरी बहू को टिकिट दिलाने में मेरी की मदद है।

 

गौर के साथ अकील की इस मुलाकात के वीडियो में दोनों दिग्गज नेता घर के परिसर में बातें करते हुए नजर आ रहे हैं। यह मुलाकात मध्यप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री बाबूलाल गौर के घर चाय पर हुई। काफी देर तक दोनों में चर्चा होती रही।


गौर बोले- आपकी बन रही है सरकार, बधाई
गौर ने आरिफ अकील से कहा कि कांग्रेस की सरकार आ रही है और आप कैबिनेट मंत्री बन रहे हैं। उन्होंने कहा कि कांग्रेस को जीत की बधाई और अकील को भी जीत की बधाई और कैबिनेट मंत्री बनने की भी बधाई। इधर, गौर ने एक चैनल को दिए इंटरव्यू में कहा कि मैं यथार्थ की बात करता हूं।

क्या बोले आरिफ अकील

जब मीडिया ने भाजपा के पूर्व मुख्यमंत्री बाबूलाल गौर से मुलाकात करने के बारे में पूछा तो आरिफ अकील ने कहा कि मैं उनसे आशीर्वाद लेने आया हूं। काफी देर तक दोनों में बातचीत होने के बाद अकील रवाना हो गए। इसके बाद दोनों की मुलाकात की चर्चाओं के कई मायने निकाले जाने लगे।

 

यह भी कर चुके हैं कांग्रेस की जीत के दावे

कांग्रेस के कई दिग्गज नेता मतदान के बाद अपने-अपने दावे कर चुके हैं। कांग्रेस के पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह ने भी मीडिया से कहा कि प्रदेश में उनकी सरकार बन रही है और कांग्रेस 130 सीटों से अधिक जीतने जा रही है।

राकेश सिंह बोले
इधर, मध्यप्रदेश भाजपा के अध्यक्ष राकेश सिंह ने दावा किया है कि मध्यप्रदेश में फिर भाजपा की सरकार बन रही है और मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान होंगे।

 

उमाशंकर गुप्ता बोले

भोपाल की दक्षिण-पश्चिम विधानसभा के प्रत्याशी एवं राजस्व मंत्री उमाशंकर गुप्ता ने प्रदेश में हुई बंपर वोटिंग पर कहा है कि यह आरएसएस की वजह से संभव हो पाया है। उन्होंने आरएसएस की प्लानिंग की सराहना भी की।

ट्रेंडिंग वीडियो