scriptदिहाडी मजदूरों को बांटे मास्क, साबुन और भोजन के पैकेट | bjp distribute mask and food | Patrika News
भोपाल

दिहाडी मजदूरों को बांटे मास्क, साबुन और भोजन के पैकेट

भोपाल। भाजपा प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा ने रविवार को भोपाल के कोलार क्षेत्र के दामखेड़ा की विभिन्न बस्तियों में देहाडी मजदूरों को मास्क, भोजन के पैकेट वितरित किए।

भोपालMar 29, 2020 / 10:54 pm

Alok pandya

vd sharma

भोपाल। भाजपा प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा ने रविवार को भोपाल के कोलार क्षेत्र के दामखेड़ा की विभिन्न बस्तियों में देहाडी मजदूरों को मास्क, भोजन के पैकेट वितरित किए।

भारतीय जनता पार्टी के केंद्रीय नेतृत्व ने कोरोना संकट का मुकाबला कर रहे देश और प्रदेश के जरूरतमंद लोगों को भोजन एवं जीवनयापन के लिए जरूरी सामान उपलब्ध कराने के निर्देश अपने कार्यकर्ताओं को दिये हैं। इसके परिपालन में पार्टी के हजारों कार्यकर्ता स्वच्छता और सोशल डिस्टेंसिंग का पूरा ध्यान रखते हुए गरीब, अभावग्रस्त लोगों को यह सामान उपलब्ध करा रहे हैं। इसी क्रम में पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष विष्णुदत्त शर्मा रविवार को पार्टी कार्यकर्ताओं के साथ कोलार क्षेत्र में पहुंचे।

जब तक स्थिति सामान्य न हो, हम सहायता करते रहेंगे-
इस अवसर पर प्रदेश अध्यक्ष विष्णुदत्त शर्मा ने कहा कि प्रदेश में भाजपा के लाखों कार्यकर्ता इसी तरह से संकट के समय में जरूरतमंद लोगों की सहायता कर रहे हैं, मैं उन सभी का आभार व्यक्त करता हूं। प्रदेश अध्यक्ष ने कार्यकर्ताओं से कहा कि कोरोना वायरस के खिलाफ यह लड़ाई अभी लंबी चलनी है और जब तक स्थिति पूरी तरह से सामान्य न हो जाए, हमें निरंतर जरूरतमंद लोगों की सहायता करते रहना है। श्री शर्मा ने इस अवसर पर प्रदेश के लोगों से अनुरोध किया कि वे लॉकडाउन के नियमों का पालन करें और अपने घरों में ही रहें। उन्होंने कहा कि इसी में आपकी और आपके परिवार की भलाई है।
इस अवसर पर श्री रविन्द यति, श्री महेश मीणा, श्री सुनील सिंह, श्री सुरेन्द्र शुक्ला, श्री राजेश मिश्रा, श्री योगेश, श्री अनुज गौर, श्री संतोष सेन, श्री संतोष यादव, श्री धनराज नायडू सहित पार्टी कार्यकर्ता उपस्थित थे।

Hindi News/ Bhopal / दिहाडी मजदूरों को बांटे मास्क, साबुन और भोजन के पैकेट

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो