scriptचुनाव में ग्लैमर का तड़का ! एक बार फिर तेजी से Viral हो रही पोलिंग ऑफिसर की ये PHOTOS | Patrika News
भोपाल

चुनाव में ग्लैमर का तड़का ! एक बार फिर तेजी से Viral हो रही पोलिंग ऑफिसर की ये PHOTOS

6 Photos
2 months ago
1/6

साल 2019 के लोकसभा चुनाव के दौरान एक महिला चुनाव अधिकारी की तस्वीर खूब वायरल हुई थी। भोपाल के गोविंदपुरा पोलिंग बुथ पर योगेश्वरी गोहिते नाम की महिला को बतौर पोलिंग ऑफिसर नियुक्त किया गया था। इसी दौरान उन्होंने ब्लू गाऊन पहना हुआ था। इसके साथ ही एक हाथ में ट्रेंडी बैग तो दूसरे हाथ में बैलट यूनिट लिए खड़ी थी। किसी फोटोग्राफर ने उनकी तस्वीर उतार ली जिसमें वह स्माइल करती दिख रही हैं। देखते-देखते यह तस्वीर सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो गई।

2/6

जिसके बाद योगेश्वरी को काफी फ्रेंड रिक्वेस्ट आने लगें। उनकी फोटो वायरल खूब हुई थी। योगेश्वरी ने बताया कि वह लोगों के अटेंशन से काफी हैरान थीं। उनका कहना था कि वह अपने तरीके की ड्रेस पहनीं थीं वह कोई फैशन रोल मॉडल नहीं हैं। उन्होंने आगे कहा, ‘किसी महिला की पहचान उसके ड्रेस से नहीं की जानी चाहिए। हमारे लिए प्रोफेशनलिज्म और काम की नैतिकता है जो मायने रखता है।’

3/6

मध्यप्रदेश में नंवबर 2023 में हुए विधानसभा चुनाव के दौरान चुनावी ड्यूटी में तैनात अधिकारियों को खरगोन में चुनावी सामग्री वितरण के दौरान एक महिला कर्मचारी अपने लुक्स के लिए अचानक चर्चा में आ गई थीं। खरगोन के पीजी कॉलेज परिसर में विराज नीमा मतदान से जुड़ी सामग्री लेने पहुंची थीं।

4/6

इस दौरान उन्होंने पिंक कलर की साड़ी पहन रखी थी। साथ ही आंखों पर काला चश्मा लगाया था और हाथ में सुंदर-सी घड़ी पहन रखी थी। वो अपने लुक्स के कारण सभी मतदान कर्मियों में अलग ही नज़र आ रही थीं। इनकी फोटोज भी सोशल मीडिया में खूब वायरल हुई थीं।

5/6

2019 के लोकसभा चुनाव में पीली साड़ी पहने एक महिला पोलिंग अफसर की फोटो खूब वायरल हुई थी। 2022 के विधानसभा चुनाव के दौरान भी एक बार यह फिर इसी महिला पोलिंग अफसर की फोटोड वायरल हुई थीं, जो आज एक पहचाना हुआ चेहरा हैं। जी हां हम बात कर रहे हैं रीना द्विवेदी की। लोकसभा चुनाव में इनकी पीली साड़ी पहने तस्वीर वायरल हुई थी। इसके बाद रीना द्विवेदी वेस्टर्न ड्रेस में दिखीं थीं। उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं। रीना द्विवेदी लखनऊ में लोक निर्माण विभाग कार्यालय में क्लर्क पद पर तैनात हैं।

6/6

गूगल ट्रेंड्स के आंकड़ों के मुताबिक, रीना द्विवेदी की पीली साड़ी में फोटो वायरल होने के बाद उनके फेसबुक, इंस्टाग्राम, ट्विटर और उनके टिकटॉक अकाउंट को ढूंढने की कोशिश की गई थी। सोशल मीडिया पर रीना द्विवेदी की तस्वीरें जमकर शेयर की जा रही हैं।

loksabha entry point
अगली गैलरी
next
Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.